Gaziabad: एक व्यक्ति को मिली RSS की पत्रिका लिखने पर जान से मारने की धमकी, पढ़े पूरी खबर

0
42
Gaziabad

Gaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद में एक डॉक्टर के बाद अब एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि इस पत्रकार को विदेशी नंबरों से व्हाट्सएप पर मैसेज आया था. इस मामले को लेकर पीड़ित ने गाजियाबाद के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसे विदेशी नंबरों से व्हाट्सएप पर मैसेज आया था और कहा था कि इस्लाम के खिलाफ प्रोपेगेंडा बंद करें, नहीं तो इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. आपको बता दें पीड़ित पत्रकार RSS और पांचजन्य पत्रिका के लिए लिखते है.पीड़ित पत्रकार निशांत आजाद ने इसके खिलाफ गाजियाबाद के गांधीपुरम थाने में रिपोर्ट लिखवाई है. इस मामले में सीओ अभय मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Gaziabad

Gaziabad: डॉक्टर को भी मिली थी धमकी

इससे पहले गाजियाबाद के डॉक्टर को भी उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकी दी गई थी. डॉक्टर के पास अमेरिकी नंबरों से कॉल आया था और हिंदू संगठनों का समर्थन ना करने की चेतावनी दी थी. कहा था अगर बात नहीं मानी तो सिर को धड़ से अलग कर देंगे.

Gaziabad

Gaziabad: मोदी और योगी भी नहीं बचा पाएंगे

डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें पहले इसी नंबर से कॉल आया था. 1 सितंबर के रात को वह सो रहे थे दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन दोबारा 7 सितंबर को इसी नंबर से कॉल आया. सामने वाले व्यक्ति ने हिन्दू संगठनों का समर्थन ना करने की बात कही और कहा बात ना मानने पर कन्हैयालाल जैसा हाल कर देंगे, ना तो प्रधानमंत्री मोदी और ना ही मुख्यमंत्री योगी जान बचा पाएंगे. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here