Uttarpradesh: टीचर ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने मचाया हल्ला

0
97
mu

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के सिरसिया थाना क्षेत्र के भिनगा सिरसिया मार्ग के चैलाही ब्रम्हदत्त इंटर कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा किया है। लेकिन इस प्रदर्शन की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने तुरंत हाजिर होकर स्थानीय लोगों को शांत कर जगह को खाली करवा दिया है। पूरा मामला यह बताया जा रहा है कि तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र बृजेश विश्वकर्मा को विद्यालय के मास्टर अनुपम पाठक ने 8 अगस्त के दिन दो बच्चों के बीच छोटी सी हुई कहासुनी पर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के कारण छात्र की हालत बद से बदतर होती चली गई, बल्कि कई दिनों तक छात्र का इलाज तक चलता रहा।

Uttarpradesh

Uttarpradesh: इलाज के चलते हुई मौत

बच्चे के माता पिता बच्चे का इलाज कराने के लिए पड़ोसी जिले उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बहराइच ले गए। काफी समय से चल रहे इलाज के दौरान बच्चे की 17 अगस्त के दिन अचानक से मौत हो गई। बच्चे की मौत होने के कारण बच्चे के माता-पिता के साथ बड़ी संख्या में लोग जुट कर अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रहे हैं। काफी संख्या में जुटे लोगों ने विद्यालय के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

घटनास्थल पर तुरंत पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर पूरे मामले को शांत करने की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के चाचा की तहरीर पर शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं दूसरी और बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

Uttarpradesh : पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

श्रावस्ती एसपी अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के थाना सिरसिया क्षेत्र के रहने वाला 13 वर्षीय बच्चा जो कक्षा तीसरी में पढ़ रहा था, उस बच्चे की मौत जनपद बहराइच अस्पताल में 17 अगस्त को मौत हो गई। इस पूरे मामले में बच्चे के चाचा द्वारा तहरीर दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि 8 अगस्त के दिन शिक्षक ने बच्चे को बड़े ही बेरहमी से पीटा था, जिस कारण उसकी हालत गंभीर हो गई थी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि आगे की कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here