Alia Bhatt: आलिया ने प्रेग्नेंसी को लेकर ताना मरने वालो को दिया करारा जवाब, कहा- फिजूल की बातों पर नहीं देती ध्यान

0
110
alia bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी पर कमेंट पास करने वाले लोगों को लिया आड़े हाथ। आलिया ने जवाब देते हुए कहा है कि महिलाओं की पसंद पर निगरानी रखना और बेफिजूल की बातों पर मैं ध्यान नहीं देती। आलिया ने कहा कि मैं इनके अलावा एक मिसाल कायम करना पसंद करूंगी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में जून महीने में बताया था कि वह गर्भवती है। यह गुड न्यूज़ देने के 2 महीने पहले ही आलिया और रणबीर कपूर ने शादी की थी।

Alia Bhatt

Alia Bhatt : कमेंट करके आलिया कर रहे परेशान

कम उम्र में प्रेग्नेंट होने की बात पर कई लोग अपने अलग-अलग कमेंट करके आलिया को परेशान कर रहे हैं। इस बात से नाराज होकर आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि कोई भी महिला कुछ भी करती है, वह एक सुर्खी बन जाता है। चाहे फिर महिला गर्भवती बनने के बारे में विचार करें या फिर किसी को डेट करें, क्रिकेट मैच देखने जाए, या छुट्टी पर जाए। कुछ कारणों से हमेशा महिलाओं की पसंद पर नज़र रखी जाती है।

Alia Bhatt : मेरा करियर खत्म नहीं हो जाएगा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी हॉलीवुड फिल्म में काम करते हुए बताया कि वह गर्भवती है। हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही थी। प्रेग्नेंसी की बात सुनने के बाद कई लोग कि यह कमेंट करने लगे कि अब आलिया अपने करियर के सातवें आसमान पर जाकर अपना करियर खत्म करने जा रही है।

आलिया जवाब देते हुए यह कह रही है कि एक बच्चे के आ जाने से मेरा करियर खत्म नहीं हो जाएगा, इन सब से जिंदगी नहीं बदलती है। हम आपको बता दें कि आलिया ने अपनी शादी के 2 महीने बाद ही गर्भवती होने की गुड न्यूज़ दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here