Baliya: प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की बहन का काटा तलवार से गला, बाद में खुद ही किया सरेंडर

0
102
mm

Baliya: यूपी के बलिया (Baliya) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में शनिवार के देर रात प्यार के चक्कर में प्रेमिका के भाई ने प्रेमी के मामा की बेटी की हत्या कर दी। और तो और प्रेमिका के भाई ने प्रेमी के माता-पिता पर भी हमला किया, जिस वजह से वह दोनों गंभीर अवस्था में पाए गए हैं। इस घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमिका का भाई और उसका साथी ने खुद पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Baliya

Baliya: खुद जाकर किया सरेंडर

बलिया (Baliya) शहर के कोतवाली क्षेत्र के बहिनी गांव के रहने वाले आलम का पड़ोस की महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने अपनी मर्जी से पिछले महीने ही जुलाई को कोर्ट में लव मैरिज भी कर ली थी। नूर आलम की मामा की बेटी अरमाना उसी के साथ उसी के घर में रहा करती थी। फिलहाल अरमाना का अपने पति से तलाक हो चुका था।

Baliya: अरमाना का हो चुका तलाक

बलिया (Baliya) पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि अरमाना ने कुछ दिन पहले उसे सबके सामने थप्पड़ मारा था। और तो और मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई थी। थप्पड़ मारने के कारण दिलशाद बहुत ज्यादा गुस्से में आ गया था। इसलिए दिलशाद ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शनिवार को देर रात नूर आलम के घर गए थे और वहां जाकर अरमाना की हत्या कर दी।

Baliya: तलवार स्वागत काटा गला

अरमाना के शोर मचाने की वजह से नूर आलम के माता-पिता तुरंत भागे चले आए। लेकिन दिलशाद ने तलवार से उन दोनों को भी जख्मी कर दिया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही माता-पिता को गांव के नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया और पुलिस को भी सूचना दे दी। माता पिता की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने वाराणसी रेफर करने का फैसला किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि दिलशाद और उनका चचेरा भाई दोनों शनिवार की देर रात को पुलिस के पास सरेंडर करने के लिए आए थे। पुलिस की पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि आज से चार-पांच दिन पहले अरमाना ने दिलशाद को पीटा और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here