Agra: महिला ने कामचोरी का आरोप लगाकर गार्ड को पीटा, भगाए कॉलोनी से आवारा कुत्ते

0
87
dog

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में सरेआम एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी। यह बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड की सिर्फ इतनी सी गलती थी कि उसने आवारा कुत्तों को एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी में आने से रोक दिया। सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि आवारा कुत्ते कॉलोनी में गंदगी फैलाते है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गार्ड ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देकर शिकायत की है।

Agra

Agra: महिला ने सरेआम गार्ड को पीटा

न्यू आगरा (Agra) में बनी एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी की रहने वाली महिला आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए कुछ खाद्य सामग्री रोजाना लेकर आया करती थी। जिस वजह से आवारा कुत्ते कॉलोनी के अंदर गंदगी फैलाने लग गए। गंदगी फैलाते हुए कुत्ते को देखकर सिक्योरिटी गार्ड ने उन कुत्तों को भगाना शुरू कर दिया। इस बात से महिला आग बबूला हो गई और सिक्योरिटी गार्ड को पीटना शुरू कर दिया।

Agra: हाथ में डंडा लेकर आई महिला

आप वीडियो में देख सकते हो कि कार से डंडा लेकर आ रही महिला के सामने सिक्योरिटी गार्ड किस तरह से हाथ जोड़ रहा है। लेकिन फिर भी गुस्से में आई महिला उसे गाली दे रही थी। गाली देते देते ही वह जेल भेजने की धमकी भी देने लग गई।

वहीं दूसरी और महिला ने खुद को ऑफिसर बताते हुए सिक्योरिटी गार्ड को गाली देते हुए पीटना शुरू कर दिया। हमारी जानकारी से यह पता चला है कि आगरा (Agra) की इस सोसायटी में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड पहले सेना में कार्य करता था। सिक्योरिटी गार्ड से बात करने पर पता सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं, इसलिए महिला पर हाथ नहीं उठा रहा।

Agra: गार्ड पहले था सेना में जवान

इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद आगरा (Agra) पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया। गार्ड की तहरीर पर पुलिस ने महिला को अपनी हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here