Bollywood actress then and now : किसी की आंख हुई खराब तो किसी का खराब हुआ चेहरा, इन ऐक्ट्रेस का करियर जब एक्सीडेंट की वजह से हो गया बर्बाद

0
533
Bollywood actress then and now

Bollywood actress then and now : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई रातों-रात हीरोइन बन जाती है तो कई लड़कियों को काफी समय तक स्ट्रगल करना पड़ता है। आज हम उन बॉलीवुड हीरोइन के बारे में बात करेंगे जिन्होंने कम समय में ही लोगों के दिलों को जीत लिया। लेकिन इन बेहतरीन ऐक्ट्रेस के भयानक हादसे के बाद उनका स्टारडम रातों-रात खत्म हो गया।

Bollywood actress then and now : ये है वो नाम

महिमा चौधरी:- फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा महिमा चौधरी की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस भयानक एक्सीडेंट के बाद महिमा के चेहरे पर कई कांच के टुकड़े चुभ गए थे। जिस वजह से इनका पूरा चेहरा खराब हो गया। इस हादसे के बाद से महिमा बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोबारा कभी नजर नहीं आई। लेकिन हाल ही में इनके ब्रेस्ट कैंसर के वजह से यह काफी चर्चा में आई हुई है।

Bollywood actress then and now

अनु अग्रवाल:- अनु अग्रवाल को कौन नहीं जानता? इन्होंने अपनी पहली फिल्म आशिकी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम समय में ही अपनी जगह बना ली थी।1999 में एक पार्टी से घर आते हुए अनु अग्रवाल का बहुत ही भयानक एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि अनु उसके बाद कोमा में चली गई। एक्सीडेंट के 29 दिन बाद अनु होश में आई लेकिन उनकी मेमोरी लॉस की परेशानी सामने आ गई थी। काफी लंबे चले इनके इलाज के बाद अनु की याददाश्त आ तो गई लेकिन इनका बॉलीवुड करियर खत्म हो गया।

जीनत अमान:- 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान जिनके हजारों करोड़ों फैंस है। जीनत और संजय खान उन दिनों रिलेशनशिप में थे। 1 दिन जीनत और संजय के बीच लड़ाई होने से संजय ने जीनत पर हाथ उठा दिया और उस वजह से जीनत की आंख पर चोट लग गई। आंख पर चोट लगने से जीनत की एक आंख खराब हो गई और इस वजह से उन्होंने फिर कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम नहीं रखा।

साधना:- एक ऐसा वक्त था जब साधना मेकर्स की पहली पसंद हुआ करती थी। साधना की पूरी जिंदगी उस दिन बदल गई जब एक सड़क हादसे में उन्हें काफी चोटें आई। साधना की आंख और एक तरफ के चेहरे पर बहुत बुरी तरह से चोट लग गई थी। इस चोट के कारण से साधना के इलाज के वक्त साधना का पूरा चेहरा ही बदल गया। जिसके बाद वह कई समय तक अपने आप को सबसे दूर रखती आई। साधना की मौत 2015 में हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here