Bollywood News : प्रियंका और निक की बेटी को बिगाड़ने पर लगी है परिणीति चोपड़ा! वजह जानकर आप खुद हो जाएंगे हैरान

0
126
Bollywood News

Bollywood News : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने 2022 की शुरुआत में सरोगेसी की मदद से अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इन्होंने अपनी प्यारी सी बच्ची की फोटो मदर्स डे पर सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने बच्ची पर जमकर प्यार लुटाया और दोनों को बधाई दी। एक्टर रणवीर सिंह ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘ओह पीसी’ लिखा।

Bollywood News

Bollywood News : लोगों ने यूं जताया प्यार

प्रीति जिंटा ने कमेंट किया ‘जानकर खुशी हुई कि आखिरकार वह घर पर आ गई बेब। पैरंटहुड के हर एक पल और मां बनने के सुख का एंजॉय करें। बिग हग और ढेर सारा प्यार।’ इसके अलावा सोनम कपूर ने भी फोटो पर कमेंट किया कि ‘ आप तीनो को बहुत सारा प्यार।’ इसके अलावा कैटरीना कैफ, फिल्म मेकर जोया अख्तर, दीया मिर्जा, शिबानी डांडेकर सहित अन्य कई फिल्मी सितारों ने पोस्ट को लाइक किया और प्रियंका-निक को बधाई दी।

परिणीति चोपड़ा ने दिखाया प्यार:- ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में बहुत लंबा सा एक मैसेज किया, “आप दोनों को इस तरह देखना पिछले 3 महीने काफी कठिन और इंस्पायर करते रहे हैं। मिमी दीदी – मैंने अस्पताल में एक सिपाही को देखा। तुम और नन्हीं बीडी ने हमें पहले ही बहुत कुछ सिखाया है और वह जानती भी नहीं है! चलो अब उसे बिगाड़ने का समय है।”ल

PC ने नही दिखाई बेटी की झलक:- इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को गले से लगा रखा है जबकि पिता निक जोनस ने बेटी का हाथ पकड़ रखा है। प्रियंका और निक दोनों ने ही बेटी का चेहरा छुपा रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा। उन्होंने यह भी बताया कि बेटी एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों तक रही और अब वह घर लौट आई है।

प्रियंका की आगामी फिल्में:- आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा अगली फिल्म में डायरेक्टर फरहान अख्तर क्या डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा है कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा प्रियंका ‘सिटाडेल’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और अन्य कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here