Bollywood News : पटौदी के नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है। इनके लव लाइफ भी बॉलीवुड में हमेशा चर्चा में रही है। आपको बता दें उनकी पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। इन दोनों ने शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया। इन दोनों के तलाक के पीछे लोगों का अपना अलग-अलग मत हैं। इनके तलाक के पीछे इनकी उम्र का फासला होना मुख्य कारण बताया जाता है।

Bollywood News

Bollywood News : सैफ ने बताया तलाक का कारण:-

आपको बता दें जब इन दोनों की शादी हुई तो सैफ अली खान सिर्फ 20 साल के थे और अमृता सिंह 32 साल की थी। इन दोनों की उम्र के बीच 12 साल का अंतर था। अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में काफी बड़ी थी, इसलिए इन दोनों का तालमेल नहीं बैठ पाया। हालांकि तलाक होने के बाद सैफ ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की। सैफ अली खान ने करीना से शादी करने के बाद इस बात की खुशी जाहिर की कि उन्होंने अपने से कम उम्र की करीना कपूर से शादी की है। इसके अलावा उन्होंने सभी मर्दो को यह सलाह भी दी थी कि अपने से छोटी उम्र की लड़कियों से ही शादी करें।

सैफ ने मर्दो को दी सलाह:- उन्होंने कहा था कि सभी मर्दों को अपनी उम्र से छोटी उम्र की लड़कियों से शादी करनी चाहिए। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स से शादी करना अच्छा होता है जो खूबसूरत हो, नॉन जजमेंटल हो और फन लविंग हो। करीना कपूर में यह तीनों खूबियां हैं।

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने 2012 में शादी की थी। इन्होंने शादी के 4 साल बाद 2016 में पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया। इसके बाद 2021 में उन्होंने एक और बेटे को जन्म दिया जिसका नाम जहांगीर अली खान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *