Cricket News : इन पांच महिला क्रिकेटर को देखकर पिघल जाएगा आपका भी दिल, एक तो है Kohli की बड़ी फैन

0
119
Cricket News

Cricket News : पिछले कुछ समय में देखा जाए तो महिला क्रिकेट ने पूरे विश्व में अपना अलग ही माहौल बना रखा है। खेल के साथ-साथ कई महिला क्रिकेटर अपनी खूबसूरती के कारण भी काफी फेमस हो गई है। ऐसी ही कुछ खास महिला क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज किया हुआ है। आइए हम बताते हैं आपको दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स के बारे में…..

Cricket News : दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स

  1. कायनात इम्तियाज:- पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर कायनात इम्तियाज ने अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया है। खेल के अलावा वह अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडिया फोटो देखकर आपका भी दिल इन पर आ जायेगा। उन्होंने 2011 में आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था। चीन का क्रिकेट करियर ज्यादा खास नही रह लेकिन वह अपनी अदाओं के कारण काफी फेमस हो गई। इन्होंने 15 वनडे और 15 T20 मैच खेले है। उन्होंने विराट कोहली के बारे में कहा था कि उन्होंने विराट कोहली जैसा कोई लीडर नहीं देखा है। आपको बता दें कायनात विराट कोहली को काफी पसंद करती हैं।
Cricket News
  1. सारा टेलर:- सारा टेलर ने क्रिकेट से 29 साल की उम्र में ही रिटायरमेंट लेकर सबको हैरान कर दिया। इंग्लैंड के क्रिकेटर ने सभी को अपने खेल से तो दीवाना बनाया ही लेकिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में भी शामिल हैं। इन्होंने इंटरनेशनल मैचों में 6000 से ज्यादा रन बनाए हैं और 232 विकेट भी लिए है। रिटायरमेंट के बाद भी वह अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है।
  2. स्मृति मंधाना:- भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्मृति मंधाना को तो आप सभी जानते होंगे। उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट को एक अलग ही मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है। मैं अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। स्मृति मंधाना नेशनल क्रश के नाम से फेमस है। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा डाली गई तस्वीरों को खूब लाइक और कमेंट मिलते हैं।
  3. एलिस पेरी:- एलिस पेरी के नाम महिला क्रिकेट के कई रिकॉर्ड दर्ज है। इनका नाम महान ऑलराउंडर की लिस्ट में सबसे पहले आता है। ऑस्ट्रेलिया की यह महिला क्रिकेटर अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। इन्होंने 5000 से ज्यादा इंटरनेशनल रन बना लिए हैं। इसके अलावा एलिस पेरी ने 300 से ज्यादा विकेट भी झटके हैं।
  4. इसाबेल जॉयस:- आयरलैंड की महिला क्रिकेटर इसाबेल जॉयस खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक हैं। वह एक ऑलराउंडर है, लेकिन अब वह सन्यास ले चुकी है। यारों ने 1999 में भारतीय टीम के खिलाफ डेब्यू किया था। आज भी वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सब को दीवाना बनाती हैं। इनके द्वारा जब कभी भी सोशल मीडिया पर कोई फोटो पोस्ट की जाती है, तो लोगों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here