Chitrangda Singh: बला की खूबसूरत है चित्रांगदा सिंह, ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ गाने से हुई थी फेमस

0
84
Chitrangda Singh

Chitrangda Singh: 30 अगस्त 1976 के दौरान जोधपुर में चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) का जन्म हुआ था। इनके पिता आर्मी ऑफिसर है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि चित्रांगदा अपने कॉलेज के वक्त में मॉडलिंग किया करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्हें सबसे पहला ब्रेक अल्ताफ रजा के फेमस एल्बम ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ से मिला। हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाएंगे और कुछ बातें भी बताएंगे।

Chitrangda Singh

यह तो आप जानते ही होंगे कि चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। चित्रांगदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन बेहतरीन अदाकारा होने के बावजूद इन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। लेकिन हम जानते हैं कि यह तारीफ के काबिल है।

Chitrangda Singh

फिल्मों में आने से पहले ही चित्रांगदा ने गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी कर ली थी, यह बात काफी कम लोगों को ही पता है। लेकिन 2014 में इनकी शादी टूट गई। इनकी शादी का सफर सिर्फ 13 साल तक ही रहा। ऐसा बताया जाता है कि जब चित्रांगदा ने फिल्मों में काम करने की शुरुआत की तो उनके रिश्ते में दरार पड़ने लगी।

Chitrangda Singh

चित्रांगदा का एक बेटा भी है, उसका नाम जोरावर रंधावा है जो कि चित्रांगदा के साथ रहता है। चित्रांगदा के हॉट फिगर को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह एक बच्चे की मां है।

Chitrangda Singh

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) की पहली फिल्म का नाम था। हजारों ख्वाहिशें ऐसी इस फिल्म के जरिए चित्रांगदा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, जब चित्रांगदा की पहली फिल्म रिलीज हुई उस वक्त चित्रांगदा काफी मानसिक तनाव से जूझ रही थी।

चित्रांगदा सिंह उस वक्त भी खूब कंट्रोवर्सी में रहीं जब कुशन नंदी पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज छोड़ दिया था।

चित्रांगदा ने डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया था कि डायरेक्टर उससे अश्लील सीन करने के लिए दबाव दे रहे हैं और चित्रांगदा ऐसे कोई भी सींस करना नहीं चाहती थी।

Chitrangda Singh

चित्रांगदा आज भी कोई बड़ी फिल्म का इंतजार कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खूबसूरत और टैलेंटेड चित्रांगदा के भाई दिग्विजय सिंह जाने-माने गोल्फर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here