Dharmendra Career : बॉलीवुड के महान नायक धर्मेंद्र की जिंदगी के कई सारे किस्से हमने सुने ही है। लेकिन आज भी हम आपको धर्मेंद्र जी की जिंदगी का एक और किस्सा सुनाने जा रहे हैं। जो कि काफी सुर्खियों में बना हुआ था। आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वह साल1966 का है। यह किस्सा फिल्म ‘आए दिन बहार के’ से जुड़ा हुआ है और तो और इस किस्से के बारे में खुद धर्मेंद्र जी ने बताया था।

धर्मेंद्र जी ने बताया कि इस फिल्म के दौरान वह काफी हद तक शराब पिया करते थे। बस इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो ही गई थी तो फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के मेंबर्स के साथ लंबे समय तक पार्टी और शराब चलती थी।

धर्मेंद्र जी ने बताया कि वे सब इतनी हद तक शराब पीते थे, कि सुबह तक उनके मुंह से शराब की स्मेल आती थी। वे बताते हैं कि शराब की स्मेल छुपाने के लिए कई बार वे प्याज भी खा लेते थे। ‘आए दिन बहार के’ फिल्म में धर्मेंद्र जी के सामने आशा पारेख मेन लीड में थी।

Dharmendra Career

Dharmendra Career : आशा पारेख ने धर्मेंद्र जी की कंप्लेंट कर दी

धर्मेंद्र जी ने बताया कि एक बार आशा पारेख ने धर्मेंद्र जी की कंप्लेंट कर दी। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र जी के मुंह से प्याज की बदबू आती है जो कि बर्दाश्त नहीं होती। तब जाकर धर्मेंद्र जी ने आशा पारेख जी को बताया कि वह शराब पीते हैं और उसकी बदबू छुपाने के लिए प्याज खाते हैं। आशा पारेख जी ने सारी बातें सुनी और फिर धर्मेंद्र जी को शराब छोड़ने के लिए कहा।

धर्मेंद्र जी ने बताया कि आशा पारेख जी के कहने के बाद से वह अपनी शूटिंग पर कभी भी शराब पीकर नहीं आए। हमारे सूत्रों से पता चला है कि कुछ समय से धर्मेंद्र जी की तबीयत नासाज चल रही है। लेकिन धर्मेंद्र जी ने खुद यह बात बताई है कि वह अब पहले से ठीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *