Entertainment: मलाइका-अर्जुन ने जीता कपल अवॉर्ड, स्टाइलिश लुक ने खींचा लोगों का ध्यान, देखें तस्वीरें

0
116
Entertainment

Entertainment : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने साथ में सितारों से सजी एक महफ़िल में हिस्सा लिया। हाल ही में मुंबई में हुए अवॉर्ड शो में दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले खूबसूरत अंदाज में साथ में दिखे। दोनों ही क्यूट कपल ने लाइट ब्लू कलर के कपड़े पहन रखे थे, जिसमें वे काफी स्टाइलिश दिख रहे थे। इस मौके पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की काफी तारीफ की। और तो और इन दोनों कपल ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी जीत लिया।

अवॉर्ड शो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलावा रणवीर कपूर, कार्तिक आर्यन, वाणी कपूर, रवीना टंडन, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर को भी देखा गया। इतने सारे सुपरस्टार होते हुए भी सभी की नजरें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को ही देखे जा रही थी। दोनों की स्टाइलिश अंदाज ने सभी की नजरें अपनी और खींच ली।

arjun kapoor

Entertainment : दिखा कपल का क्यूट अंदाज

यह तो हम सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन मलाइका के साथ पेरिस मे सेलिब्रेट किया था। एक हफ्ते पहले ही यह दोनों कपल पेरिस से आया है और आते ही इस अवॉर्ड शो में नजर आ गए। यह कपल जैसे ही इस अवॉर्ड शो में एंटर हुआ पैपराजी ने इनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

Entertainment : अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

अवॉर्ड शो में अर्जुन और मलाइका को मोस्ट स्टाइलिश कपल की जोड़ी का अवॉर्ड दिया गया है। इन दोनों क्यूट कपल ने स्टेज पर एक दूसरे की जमकर तारीफ भी की है। मलाइका ने कहा कि, ‘अर्जुन उनसे थैंक यू सुनने के लिए काफी इंतजार कर रहे है’। लेकिन अर्जुन ने कहा कि, ‘ऐसा कुछ नहीं है, मैं तुम्हें थैंक यू कहना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मुझे यह अवॉर्ड मिला है।’ मलाइका ने बताया कि, ‘हम दोनों ने आज मैचिंग ड्रेस पहना है, लेकिन यह एक इत्तेफाक है।’

Entertainment : अर्जुन ने कहा मलाइका को थैंक्यू

अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा की (Malaika Arora) तारीफ करते हुए कहा कि, ‘थैंक्यू मुझे स्टाइलिश बनाने के लिए, मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं आज यहां हूं और आपके साथ यह अवार्ड जीत गया हूं।’ अर्जुन ने मलाइका की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि, ‘मैं खुश हूं कि मैं मलाइका के साथ हूं और यह मुझे स्टाइलिश बनाती है, मुझे बेहतर इंसान बनाती है। इसलिए थैंक यू।’ अर्जुन का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि वह स्टाइलिश दिखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here