Home UP Uttarpradesh News : साडे 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, अगवा कर किया बलात्कार, खून से लथपथ बगीचे में मिली मासूम

Uttarpradesh News : साडे 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, अगवा कर किया बलात्कार, खून से लथपथ बगीचे में मिली मासूम

0
Uttarpradesh News : साडे 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, अगवा कर किया बलात्कार, खून से लथपथ बगीचे में मिली मासूम

Uttarpradesh News : यह घटना उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर की है। सिद्धार्थ नगर जिले के इटावा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर पर सोई साडे 5 साल की मासूम बच्चे को शुक्रवार रात को अगवा कर खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की गई। इस घटना से चारों तरफ सनसनी फैल गई। घटना के बाद बच्ची को पहले सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्ची की हालत अभी ठीक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस केस दर्ज करें गांव में कैम्प कर जांच पड़ताल कर रही है। एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि गांव का दौरा कर शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।

Uttarpradesh News
`

Uttarpradesh News : दुष्कर्म करने के बाद घर के बगल वाले बगीचे में छोड़कर वहां से भाग निकला

पीड़ित मासूम बच्ची के पिता का कहना है कि शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद उसकी साडे 5 साल की बेटी अपनी मां और छोटी बड़ी दो अन्य बहनों के साथ घर के बाहर सो रही थी। आधी रात को किसी व्यक्ति ने सोते समय उसे किडनैप कर लिया और गांव के उत्तरी दिशा में केट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद घर के बगल वाले बगीचे में छोड़कर वहां से भाग निकला।

रोती बिलखती बच्ची बाद में घर तक पहुंची। जब परिजनों की नींद खुली तो उन्होंने बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खून से लथपथ बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटावा में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार हो जाने के बाद डॉक्टर ने वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सामान्य इलाज होने के बाद बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है। ऐसी घटना से गांव के लोगों में बहुत गुस्सा नजर आ रहा है।

पुलिस की टीम ने गांव के चारों तरफ कैंप कर रही हैं। एसएचओ बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित ने बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस खुलासे को लेकर पुलिस के साथ एसओजी, सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम लगी हुई है। जल्द से जल्द दरिंदे को दबोच लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here