Entertainment News : अपने पहले सीन के दौरान डर गई थी शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान ने दी थी ये सलाह

0
279
Entertainment News

Entertainment News : हम आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘बाजीगर’ फिल्म से की थी। जब शिल्पा को बाजीगर फिल्म की शूटिंग के लिए कैमरा फेस करना था तब वह काफी घबराई हुई थी। और तो और वह कैमरे की तरफ पीठ कर कर खड़ी थी। तब शाहरुख खान ने शिल्पा शेट्टी की मदद की। शिल्पा का कहना है कि तब शाहरुख खान ने जो सीख मुझे दी वह मैं आज तक फॉलो कर रही हूं।

Entertainment News

Entertainment News : इंटरव्यू में किया खुलासा

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने यह बात खुद सामने रखी। शिल्पा ने कहा कि 1993 में वह बाजीगर उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान को देखा गया है। शिल्पा ने बताया कि बाजीगर फिल्म के वक्त वह सिर्फ 17 साल की थी। उन्हें फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं पता था। शिल्पा ने कहा कि उन्होंने पहली बार ‘ए मेरे हमसफर’ गाने के लिए कैमरे का सामना किया था।

शिल्पा ने बताया कि इगतपुरी में 8 डिग्री टेंपरेचर था और मैं सिर्फ एक सलवार कमीज में शूटिंग कर रही थी कांपते हुए। शिल्पा ने कहा उस वक्त कई लड़के मुझे पसंद करते थे। शिल्पा ने कहा मैंने कभी किसी लड़के को गले नहीं लगाया था लेकिन उस शूटिंग के दौरान मुझे गले लगाना था। इसलिए वह बहुत घबराई हुई थी शिल्पा ने कहा कि सौभाग्य से मुझे अपना घबराता हुआ फेस दिखाना था जो अपने आप ही आ गया।

शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वह लिप किस करना नहीं जानती थी। इस लिप सीन की वजह से वह कैमरे के सामने पीठ दिखा कर खड़ी हो गई। शिल्पा ने कहा कि मेरे ऐसे करने से फिल्म कोरियोग्राफर रेखा जी मुझ पर कई बार चिल्ला रही थी। मैं कह रही थी कि कैमरे में सिर्फ तुम्हारे बाल नजर आ रहे हैं। शिल्पा ने कहा कि उस वक्त वहां पर शाहरुख खान भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि शाहरुख खान मुझे वहां से साइड में ले गए और कहा कि कैमरे की जगह तुम यह समझो कि यह तुम्हारी ऑडियंस है। भले ही मैं सुंदर एक्सप्रेशन दूँ लेकिन वह कोई देख नहीं सकता। यह बात शिल्पा आज तक फॉलो करते आई है।

अब अगर हम शिल्पा के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो शिल्पा रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यु ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में जल्द ही नजर आने वाली है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विवेक ओबरॉय भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here