Entertainment News : बॉलीवुड की सुपरस्टार और बेहतरीन अदाकारा उर्मिला मातोंडकर अब फिर से नजर आने वाली है। आप जल्द ही उन्हें एक छोटे पर्दे पर देखने वाले हैं। हिंदी फिल्मों के कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा के साथ रियल्टी शो DID Super Moms के नए सीजन को जज करते हुए देखेंगे। काफी लंबे समय से उर्मिला फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही, लेकिन उनकी वापसी की खबर सुनते ही उनके फैंस काफी खुश हो गए।

Entertainment News

Entertainment News : उर्मिला मातोंडकर DID सुपर मॉम को लेकर काफी उत्साहित है

आ रहे अपकमिंग शो को लेकर उर्मिला ने अपनी राय सामने रखी है। उर्मिला ने कहा कि डीआईडी सुपर मॉम्स शो को लेकर वह काफी एक्साइटिड है। उर्मिला ने कहा कि मैं 15 साल बाद हिंदी जीइसी पर शो करने जा रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनने जा रही हूं जिसके मुझे बेहद खुशी है। उर्मिला ने कहा कि यह शो उन महिलाओं को एक मौका देता है जो अपना डांस करियर बनाना चाहती है। इस शो के दौरान कई मॉम्स एक कोशिश कर सकती है, डांस करियर में अपनी पहचान बनाने की। और तो और उर्मिला ने यह कहा कि वह रेमो डिसूजा के साथ इस शो को जज करने और इस सीजन की सुपर मॉम के द्वारा कुछ शानदार प्रदर्शन देखने के लिए बेकरार हैं।

शुरू हो चुके हैं इस डांस शो के ऑडिशन:
छोटे पर्दे के इस रियलिटी शो के ऑडिशन शुरू हो गए हैं। यह ऑडिशन दिल्ली, मुंबई, भोपाल, चंडीगढ़, कोलकाता, लखनऊ और गुवाहटी शहरों में शुरू हो चुके हैं। ऑडिशन के दौरान कई मॉम्स को देखा जा रहा है। जो इस शो की भागीदार बनना चाह रही है। इस शो का नया सीजन कुछ ही समय में टीवी पर भी नजर आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *