Entertainment News : बॉलीवुड की सुपरस्टार सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सारा अली खान आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती है। जो कि उनके फैंस बखूबी पसंद करते हैं। सारा अपनी फोटोज के वजह से अपने फैंस का दिल जीतने रहती है।

● सारा की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें उन्होंने रेड कलर का शार्ट ड्रेस पहना है। सारा का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आया है।

Entertainment News

Entertainment News : कैप्शन में लिखा लेफ्ट यू ऑन रेड

● सारा ने अपनी फोटो शेयर करते वक्त केप्शन लिखा है कि ‘लेफ्ट यू ऑन रेड।’ सारा ने अपनी फोटोस में चेयर पर बैठकर अलग-अलग पोज में फोटोस क्लिक करवाई है। सारा की कातिलाना अदाओं को देखकर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

● सारा ने रेड ड्रेस के साथ रेड जैकेट भी पहना है। जो कि उनकी तस्वीरों को और भी सुंदर बना रहा है। सारा की फोटोस से उनके फैंस की नजरें ही नहीं हट रही। उनके फैंस उनकी फोटोस पर कई कमेंट कर रहे हैं।

● सारा ने हाल ही में आईफा 2022 अटेंड किया था। जिसमें उन्होंने काफी मस्ती की। इन के मस्ती भरे कई फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

● यह तो हम सभी जानते हैं कि सारा आए दिन अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती है। वे कभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आती है तो कभी वेस्टर्न लुक में।

हम अगर सारा के काम की बात करें तो सारा ‘अतरंगी रे’ फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को लेकर लोगों ने काफी तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *