Entertainment News : सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव ने हाल ही में तलाक लेने का फैसला किया है। उनकी शादी को लगभग 24 साल हो चुके हैं और दोनों अलग होने की योजना बना रहे हैं। इन दोनों को पिछले दिनों फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की काफी चर्चा हो रही है।

Entertainment News

Entertainment News : वायरल हो रहे पुराने वीडियो:-

तलाक की बात के बाद इन दोनों के पुराने किस्से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। एक हिस्सा उस समय का है जब सीमा सचदेव ने सोहेल खान को प्रपोज किया था। तब सीमा खान ने ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ के 1 एपिसोड में सोहेल खान से अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। उन्होंने कहा था कि “मैं उनसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी। हमारा रिश्ता काफी शानदार रहा है। यह सिर्फ इतना है कि जब आप बड़े होते हैं, तब आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती हम खुश हैं, हमारे बच्चे खुश है। हम एक यूनिट की तरह है। हमारे लिए सोहेल और मैं और हमारे बच्चे ही मायने रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह और सोहेल तलाक ले रहे हैं लेकिन वह अभी भी एक परिवार की तरह हैं।”

दोनों ने की थी लव मैरिज:- आपको बता दे सोहेल खान और सीमा सचदेव ने लव मैरिज की थी। इन दोनों ने अपने-अपने परिवारों के खिलाफ जाकर शादी की थी। इन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। सोहेल की पहली मुलाकात सीमा से तब हुई जब वह अपनी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का निर्देशन कर रहे थे। तब सीमा सोहेल खान के पास अपने घर से भागकर आयी थी। इन दोनों ने 1998 में शादी की थी। इनके दो बेटे योहन और निर्वाण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *