Personal Trainer Cat Video Viral : आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में अपने आप को फिट रखना बहुत बड़ी बात होती है। और तो और यह बहुत बड़ा चैलेंज भी होता है। हर कोई अपने काम को लेकर बहुत बिजी रहता है, जिस वजह से वह खुद पर ध्यान नहीं दे पाता। इसलिए कई लोग टाइम निकालकर जिम जाते हैं। जो लोग जिम नहीं जा पाते वह लोग खुद का ट्रेनर रख लेते हैं।

पर्सनल ट्रेनर आपकी कसरत का पूरा ध्यान रखता है और आपको एक्सरसाइज करने में मदद भी करता है। एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि बिल्ली भी पर्सनल ट्रेनर बन सकती है। अब आप सोच रहे होंगे कि बिल्ली भी क्या ट्रेनर बन सकती है? यह काम जानवरों के बस का नहीं है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

Personal Trainer Cat Video Viral

Personal Trainer Cat Video Viral : बिल्ली बनी पर्सनल ट्रेनर

सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली अपने मालिक से किस तरह एक्सरसाइज करवा रही है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई फिटनेस ट्रेनर अपने ऑनर से एक्सरसाइज करवा रहा हो। उसी तरह यह बिल्ली भी अपने मालिक से पुशअप्स करवा रही है। यह बहुत ही चौका देने वाला वीडियो सामने आया है। अगर आपको यकीन ना हो तो आप सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख सकते हैं।

बिल्ली करवा रही एक्सरसाइज:- आप देख सकते हैं कि उस वीडियो में बिल्ली अपने दो पैरों पर खड़े होकर अपने मालिक से पुशअप्स करवा रही है। और तो और बिल्ली ने अपने मालिक के सर पर हाथ भी रख रखा है। बिल्ली अपने मालिक से जबरदस्ती एक्सरसाइज करवा रही है। देखा जाए तो यह काम एक जिम ट्रेनर का होता है। लेकिन अब बिल्ली ही अपने मालिक की ट्रेनर बन गई है।

वायरल हुआ वीडियो:
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर Cats with job के नाम की आईडी से यह वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। और तो और 32 हजार से ज्यादा रिट्वीट की गया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। कमेंट की बात तो कर ही नहीं सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *