Kartik Aryan: कार्तिक की मन्नत हुई पूरी तो नंगे पैर पहुचे लालबाग के राजा के द्वार!! शानदार साल के लिए कहा धन्यवाद!!

0
65
Kartik Aryan

Kartik Aryan: गणेश चतुर्थी के दिन कई मुंबई निवासी गणेश जी की प्यारी प्यारी मूर्तियों को अपने घर पर स्थापित करते हैं। गणेश चतुर्थी पर मुंबई में एक अलग ही माहौल नजर आता है। वही बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अपने माता पिता के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करते हुए देखा गया है। देखा जाए तो इस साल में कई सारी पिक्चरों में से कुछ ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया है, जिसमें से ‘भूल भुलैया 2’ भी शामिल है। अपनी फिल्म की सक्सेस के बाद अब कार्तिक आर्यन लाल बाग के राजा का दर्शन करने पहुंचे।

Kartik Aryan

वैसे देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर सफलता और कलेक्शन के लिए कई परेशानियों को झेलने के बाद कार्तिक आर्यन के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि 2 साल से कोरोना महामारी के कारण मुंबई में गणपति धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा था। लेकिन इस साल गणपति बप्पा का स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है। इसलिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने और आने वाले साल में उन्नति करने के लिए पहुंच गए हैं।

Kartik Aryan

यहां तक कि कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया द्वारा लाल बाग के राजा के दर्शन के बारे में बताया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने मैसेज में लिखा है कि, “गणपति बप्पा मोरिया, इनका दर्शन पाकर मैं धन्य हो गया हूं। जीवन बदलने वाला साल और आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नते ऐसे ही पूरी करते रहे।”

Kartik Aryan

बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने और अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बड़ी मेहनत करते हैं, यह तो हम सभी जानते हैं। अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ती रहे इसलिए कार्तिक आर्यन को गणपति बप्पा को धन्यवाद तो कहना ही चाहिए।

Kartik Aryan

इस साल गणपति बप्पा का सबसे पहले दर्शन करने वाले सेलिब्रिटी में कार्तिक आर्यन का नाम आता है। क्योंकि 2 साल से महामारी के चलते किसी को भी लालबाग के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त नहीं हुआ था।

Kartik Aryan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन दर्शन के लिए अपने माता पिता के साथ लालबाग पहुंचे थे।

Kartik Aryan

यहां तक कि लोग इतने उत्साहित नजर आने लगे कि वह खुद को कार्तिक आर्यन के साथ सेल्फी लेने के लिए रोक नहीं पा रहे थे।

Kartik Aryan

यह तो हम सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन सेल्फी के लिए कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करते। इतनी भीड़ में भी फैंस को सेल्‍फी देने के लिए कार्तिक ने स्‍टाइल से ही सही, मौका न‍िकाल ही ल‍िया।

Kartik Aryan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here