Agra: युवकों ने बकरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

0
78
Agra

Agra: इन दिनों पशुओं को पीड़ित करने के कई सारे मामले सामने आ रहे हैं। पशुओं को पीड़ित करने को लेकर कानून में सख्त कार्यवाही करने का आदेश दिया गया है। लेकिन फिर भी कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। हाल ही में आगरा (Agra) से एक नया मामला सामने आया है।

मामला यह है कि कुछ युवकों ने मिलकर बकरी के बच्चे को जबरदस्ती शराब पिलाई और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जैसे ही यह वीडियो वायरल होने लगा और पुलिस को इसकी भनक लगी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। लेकिन अभी भी तीन आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Agra: बकरी को पिलाई शराब

दरअसल, मामला आगरा (Agra) के एत्मादपुर के खंदौली मार्ग का है। एत्मादपुर के सर्किल ऑफिसर रवि कुमार ने बताया कि 22 सेकंड के बनाए गए वीडियो में खतौली रोड पर कुछ युवकों ने एक बकरी के बच्चे को जबरदस्ती शराब पिलाई है। जबकि चौथा व्यक्ति वीडियो बना रहा था। यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है।

Agra: वीडियो किया वायरल

UP

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने पता लगा लिया है कि यह बकरी के बच्चे का मालिक कौन है। फिलहाल बकरी के बच्चे को उसके मालिक तक पहुंचा दिया गया और तो और उन चारों आरोपियों की भी पहचान हो चुकी है। फिलहाल एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और तीन आरोपियों की तलाश जारी है। इन युवकों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here