Pavitra Punia: प्यार में धोखा मिलने के बाद बिग बॉस के घर में मिला इसका साथ, देखिए पवित्रा के नए बॉयफ्रेंड के साथ उनकी तस्वीरें

0
74
p

Pavitra Punia: बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट रह चुकी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का कल जन्मदिन था। बिग बॉस 14 शो के दौरान पवित्रा ने खास अंदाज से सबकी नजरें अपनी और खींच ली थी। शो में उनके बेबाक अंदाज के साथ उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी और उनकी लव लाइफ भी खूब चर्चा में रही। यह तो हम सभी जानते हैं कि पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी एजाज खान के साथ बिग बॉस के घर में बनी थी।

जिसके बाद से ही यह दोनों कपल साथ में है और शादी के बारे में विचार कर रहे हैं। लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं, जिन्हें यह बात पता है कि एजाज खान से पहले पवित्रा का कई बार दिल टूट चुका है। पवित्रा के बारे में हम आप को कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे।

Pavitra Punia

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के नाम से जाने जाने वाली नामी एक्ट्रेस और मॉडल का असली नाम नेहा सिंह है। यह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण कई बार कंट्रोवर्सी में फंसी रहती है। पवित्रा ने अपने करियर की शुरुआत शो स्प्लिट्सविला से की थी।

शो स्प्लिट्सविला के बाद आपने पवित्रा को कई सीरियल में देखा होगा जैसे कि लव यू जिंदगी, नागिन, कवच और यह है मोहब्बतें।

pavitra

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का जन्म उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हुआ था। लेकिन इन्होंने अपनी पढ़ाई और आगे की जिंदगी दिल्ली में रहकर पूरी की है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पवित्रा एक बड़ी अफसर बनना चाहती थी। लेकिन अचानक ही उनका ध्यान टीवी इंडस्ट्री पर चला गया।

बिग बॉस 14 के घर में एजाज खान के साथ पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) ने अपनी जोड़ी बना ली, जो कि काफी सुर्खियों में बनी रही। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह दोनों शो के बाद भी साथ में है और अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

pp

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एजाज खान से पहले पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) पारस छाबड़ा और प्रतीक सहजपाल को भी डेट कर चुकी हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। खुद पवित्रा, पारस और प्रतीक नेशनल टेलीविजन पर ये बात कुबूल कर चुके हैं।

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) बिग बॉस के घर में रहने के दौरान बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी का यह कहना था कि उन दोनों की शादी हो चुकी है। लेकिन पवित्रा यह बात किसी को बता नहीं रही।

इसके अलावा बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी ने पवित्रा पुनिया पर उन्हें धोखा देने का आरोप भी लगाया था, जिस वजह से यह मामला काफी चर्चा में रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here