Kartik Aryan: एक ही जोन की फ़िल्में कर ऊब गए है कार्तिक आर्यन, अब निभाना चाहते है ऐसा किरदार

0
517
Kartik Aryan

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादे’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की आ रही फिल्म ‘सत्यनारायण कथा’ का नाम बदलकर अब ‘सत्य प्रेम की कथा’ रख दिया गया है। इन दोनों ही फिल्मों के दौरान कार्तिक आपको एक अलग रूप में दिखाई देंगे। इस बीच एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा कि वह कॉमेडी और रोमांस वाले किरदार निभा कर थक चुके हैं। इसलिए आप कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म में अलग अंदाज में काम करना चाहते हैं।

shjade

Kartik Aryan : ऐसा किरदार करने की चाहत

हाल ही में कार्तिक आर्यन को इंटरव्यू में एक सवाल पूछा गया था। सवाल यह था कि अगर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को शाहरुख खान की किसी फिल्म का रोल निभाने मिले तो वह कौन सी फिल्म का रोल निभाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह शाहरुख खान की ‘डर’ फिल्म का किरदार निभाना करना पसंद करेंगे।

Kartik Aryan : ‘डर’कार्तिक की फेवरेट फिल्म है

रिपोर्टर से बात करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने बताया कि ‘भूल भुलैया’ फिल्म के आखिरी के 30 मिनट में जब कार्तिक, रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें दूसरी अन्य फिल्मों की तुलना में बेहद सीरियस सीन होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शाहरुख खान की ‘डर’ फिल्म बहुत पसंद है। ‘डर फिल्म’ जैसा किरदार वह निभाना पसंद करेंगे।

Kartik Aryan : शाहरुख के बाद आमिर खान को पसंद आई फिल्म

यह तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी। ‘भूल भुलैया 2’ ऑडियंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आई। इस बात में तो कोई शक नहीं है कि अब तक जितनी भी फिल्में आई है, उन सब में बेहतर ‘भूल भुलैया 2’ ही रही है। भूल भुलैया फिल्म की तारीफ तो शाहरुख खान ने भी की थी। वहीं दूसरी और आमिर खान का कहना है कि कार्तिक आर्यन में इस फिल्म में पूरी तरह से अपनी जान लगा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here