UP News : अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में शुक्रवार को हुई हिंसा के मामले मे अलीगढ़ पुलिस ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों के पोस्टर जारी कर दिए है। आपको बता दें शुक्रवार रात करीब 30 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। अलीगढ़ पुलिस ने बयान में कहा है कि भारतीय सशस्त्र बलों के लिए नई भर्ती की योजना के खिलाफ दर्ज विरोध के दौरान शुक्रवार की हिंसा में कथित रूप से शामिल लोगों के पोस्टर हिंसा वाली जगह लगे सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त किये गए हैं।

UP News

UP News : आरोपियों में से किसी की भी पहचान करने पर इनाम

अलीगढ़ पुलिस ने कहा है कि यह टप्पल इलाके में शुक्रवार की हिंसा से संबंधित मामले में वांछित लोगों के पोस्टर हैं। इन आरोपियों में से किसी की भी पहचान करने पर इनाम दिया जाएगा और साथ ही जानकारी देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा। पुलिस की अपील का जवाब देने वाले इच्छुक व्यक्ति के लिए थाना प्रभारी, टप्पल पुलिस स्टेशन, सर्कल अधिकारी (खैर सर्कल), एसपी ग्रामीण और एंटी क्राइम हेल्पलाइन का मोबाइल नंबर जारी किया जा रहा है। थाना प्रभारी टप्पल 9454402796, क्षेत्राधिकारी खैर 9454401242, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण 9454401012 और एन्टी क्राइम हेल्पलाइन 9454402817 पर जानकारी दे सकते है।

इसके अलावा एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार श्याम अपने बयान में बताया कि जिले में शांति बहाल कर दी गई है। इसके अलावा नागरिकों में विश्वास बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च भी निकाला गया है। प्रभावित टप्पल और अलीगढ़ जिले को अतिरिक्त पुलिस बल दिया गया है और टप्पल क्षेत्र के जट्टारी में बसों और पुलिस चौकी को हुए नुकसान में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया है। गंभीर अपराध के लिए धाराओं के अनुरूप मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा अगर कोई व्यक्ति शिकायत करता है तो आगे का मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *