Khushi Kapoor: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर ने काले रंग का गॉर्जियस आउटफिट पहन रखा है। खुशी कपूर ने जैसे ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी उनकी तारीफ करते रुक नहीं पा रहे। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज से पहले भी खुशी कपूर ने ब्लैक आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की है, जिस वजह से वह सुर्खियों में बनी रही।

Khushi Kapoor

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बहन जाह्नवी कपूर और उनकी दोस्त सुहाना खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और भी कई बड़ी हस्तियां खुशी कपूर के इस लुक को पसंद कर रही है। स्टारकिड ने लेटेस्ट फोटोज पर भी फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की तारीफ बटोरी हैं।

khusi

हम आपको बताते हैं कि सेलिब्रिटीज में अपने कमेंट में क्या-क्या लिखा है? दीपिका पादुकोण ने लिखा है कि ‘उफ्फ।’तो सुहाना खान ने लिखा है ‘अद्भुत’। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने खुशी कपूर की कमेंट किया है कि ‘यम्मी’, करिश्मा कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​​​ने दिल के इमोजी गिराए और खुशी की कजिन अंशुला कपूर ने कुछ फायर इमोजी पोस्ट किए।

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि सच में, तो वहीं इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया है कि ‘मैं इन तस्वीरों से बहुत इंप्रेस हुआ हूं।’

kk

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने हाल ही में एक दिन पहले ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन उस पर अब तक 2 लाख के करीब लाइक आ चुके हैं। तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रही है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि खुशी (Khushi Kapoor) कपूर और जानवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां हैं। हम जल्दी ही खुशी कपूर को नेटफ्लिक्स की ‘दि आर्चीज’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखते हुए देखेंगे। और तो और फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्तया नंदा भी जल्द ही डेब्यू करने वाली है।

khusi 4

खुशी, सुहाना और अगस्त्या कथित तौर पर कॉमिक्स ‘आर्चीज’ के जोया अख्तर के नेटफ्लिक्स एडप्टेशन में बेट्टी कूपर और वेरोनिका लॉज और आर्ची एंड्रयूज की भूमिका में नजर आएंगे।

हम आपको बता दें कि खुशी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती है। हम इनकी तस्वीरों से इनकी जिंदगी की छोटी-छोटी चीजों को देख पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *