Uttarpradesh: कार का टायर फटने से हुआ बड़ा हादसा, चपेट में आए 3 बाइक सवार लोगों की मौके पर मौत

0
83
accident

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश (Uttapradesh) में रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में प्रतापगढ-जौनपुर हाईवे पर दूलागंज के पास अचानक कार का टायर फटने से कार पलट गए। गाड़ी के पलटने पर एक बाइक उसके चपेट में आ गई। जिस कारण बाइक सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। और तो और कार सवार व्यक्ति अस्पताल जाते हुए ही दम तोड़ दिया।

यह पूरी घटना रविवार सुबह का बताया जा रहा है। भदोखर थाना क्षेत्र के पूरे भुवनशाह के रहने वाले सुभाष चंद्र, हरिश्चंद्र पुत्रगण स्व. मेड़ीलाल और राजकुमार पुत्र स्व. विश्राम एक ही बाइक से अपने घर की ओर जा रहे थे। दुल्हन गंज के पास जैसे ही बाइक निकली, उसी वक्त उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के रायबरेली की ओर से आ रही कार का आगे का टायर फट गया, जिस कारण बाइक कार के चपेट में आ गई।

Uttarpradesh

Uttarpradesh: एक की हुई मौके पर मौत

इस पूरी घटना में सुभाष और हरिश्चंद्र की मृत्यु हो गई। जबकि रामकुमार को अस्पताल ले जा रहे थे, उस दौरान उसने दम तोड़ दिया। प्रभारी निरीक्षक यशकान्त का कहना है कि कार का टायर फटने के कारण बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कार में फिलहाल 2 लोग मौजूद थे, जो कि सुरक्षित बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है।

Uttarpradesh: दो भाइयों की एक साथ मृत्यु

सुभाष चंद्र और हरिश्चंद्र दोनों भाई थे। एक साथ हुई थी। 2 लोगों की मौत के कारण पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। यह तीनों लोग राजगिरी का काम करके अपने घर का पालन पोषण किया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here