Koffee With Karan 7: सारा ने किया रश्मिका और विजय देवरकोंडा के रिश्ते का खुलासा! कह di इतनी बड़ी बात….

0
119
Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: साउथ इंडस्ट्री के फेवरेट जोड़ी रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने अभी तक अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर किसी के सामने बात नहीं की है। लेकिन आए दिन इनके रिलेशनशिप की कुछ बातें सुर्खियों में आती रहती है। इस बात में तो कोई शक नहीं है कि इन दोनों को कई बार एक साथ एक ही जगह पर देखा जाता है और दोनों का बॉन्ड भी काफी अच्छा है। पर जब भी इन दोनों से इनके रिश्ते के बारे में पूछा जाता है तो यह अपने आप को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं।

Koffee With Karan 7 : सारा ने विजय और रश्मिका की खोली पोल

यह तो बड़ी आम बात है कि भले ही कोई अपनी रिलेशनशिप की बात किसी को ना बताएं लेकिन किसी तीसरे की वजह से यह पोल खुल ही जाती है। रश्मिका (Rashmika) और विजय (Vijay) के रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। दरअसल फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का शो ‘कॉफी विद करन’ सीजन 7 के दूसरे एपिसोड में बी टाउन की बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जानवी कपूर (Janvi Kapoor) ने कई सारे राज खोल कर रख दिया। इन बातों ही बातों में सारा अली खान ने अपने क्रश विजय और रश्मिका के रिश्ते के बारे में इशारों ही इशारों में बता दिया।

sara ali

Koffee With Karan 7 : सारा ने रिलेशनशिप का किया खुलासा!

‘कॉफी विद करण’ के सेट पर बातों ही बातों में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने विजय और रश्मिका के रिलेशनशिप के बारे मे खुलासा कर दिया। ‘कॉफी विद करण’ शो मे जानवी और सारा अली खान ने रैपिड फायर खेलते हुए जानवी कपूर ने रश्मिका के बढ़ते फॉलोवर्स के बारे में बात की। उसी समय सारा ने इन दोनों कपल के डेट करने का इशारा दिया।

Koffee With Karan 7 : सारा के क्रश है विजय

‘कॉफी विद करण’ के सेट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि वह उनका क्रश विजय देवरकोंडा पर है। सारा उन्हें डेट करना चाहती हैं। इस बात पर विजय ने रिजेक्ट करते हुए कहा कि सारा ने जिस तरह से मेरा नाम लिया है, मुझे बहुत अच्छा लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here