Uttarpradesh: दुकान वाले ने मांगे उधार के पैसे, तो बम से कर दिया दुकान में विस्फोट, घटना कैमरे में कैद

0
267
uttarpradesh

Uttarpradesh: उधार के पैसे वापस मांगने पर हुई बमबारी का मामला सामने आया है। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के प्रयागराज जॉर्ज टाउन इलाके में जनरल स्टोर चलाने वाले दुकानदार ने अपने उधार के पैसे आदमी से मांगे तो उसे बमबारी और मारा पीटी का मंजर झेलना पड़ा। जनरल दुकान पर एक व्यक्ति कुछ सामान खरीदने के लिए आया था। दुकान के मालिक ने जब उस व्यक्ति से सामान के बदले पैसे मांगे तो वह आग बबूला हो उठा। मामूली सी बात पर ही कहासुनी शुरू हो गई वह व्यक्ति उस समय तो दुकान से चला गया लेकिन थोड़ी ही देर बाद अपने कई दोस्तों को लेकर दोबारा दुकान पर आया।

व्यक्ति और उसके दोस्त दुकानदार के साथ मारपीट करने लग गए और बम बारी कर के मौके से फरार हो गए। दुकान के अंदर देसी बम फेंके जाने से दुकानदार को काफी चोटें आई है। जिस वजह से दुकानदार काफी गंभीर हालत में है। दुकानदार को तुरंत ही अस्पताल भेज दिया गया है और आसपास के लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी है। पुलिस ने तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दिया है।

Bomb

Uttarpradesh : उधार के पैसे मांगने पर बम बारी

प्रयागराज (Pryagraj) जॉर्ज टाउन के पास मेडिकल चौराहे के पास पंकज सोनकर की जनरल मर्चेंट की दुकान है। इस दुकान पर खाने-पीने और ड्रिंक, पानी इत्यादि चीजें बेची जाती है। शुक्रवार के दिन एक व्यक्ति इस दुकान पर कुछ सामान लेने आया और बिना पैसे दिए ही जाने लगा। दुकान पर बैठे पंकज सोनकर के भांजे ने जब उस व्यक्ति से सामान के बदले पैसे मांगे तो उस व्यक्ति ने मारा पीटी करना शुरू कर दिया।

मारा पीटी करने के बाद वह व्यक्ति तो वहां से चला गया, लेकिन कुछ समय बाद वह व्यक्ति अपने दोस्तों को लेकर दुकान पर दोबारा आकर मारा पीटी करने लगा। व्यक्ति के एक दोस्त ने दुकान पर देसी बम फेंक दिया। बम फेंकने की वजह से दुकान पर बैठे अतीन सोनकर को काफी चोटें आई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दिया है। दुकानदार पंकज ने पुलिस को बताया कि दुकान पर कई व्यक्ति उधार ले जाते हैं और जब उनसे पैसे मांगे जाते हैं तो वह सब हाथापाई करने के लिए उतारू हो जाते हैं। पंकज ने कहा कि आज भी वही घटना हुई है, लेकिन आज हाथापाई के साथ-साथ देसी बम भी फेंका गया है।

Uttarpradesh : घटना सीसीटीवी में कैद

इस घटना के बाद से पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है। मारा पीटी और देसी बम फेंके जाने की पूरी वारदात जनरल स्टोर के बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को तलाश कर लेगी। दुकानदार ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here