Merath: स्कूल प्रबंधक तमंचा दिखाकर करता था दुष्कर्म, नाबालिग ने पुलिस को बताई पुरी बात

0
98
ss

Merath: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Merath) से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग छात्रा ने अपने स्कूल के शिक्षक व संचालक पर एक गंभीर आरोप लगाया है। नाबालिग छात्रा का कहना है कि उसके स्कूल के संचालक पिछले 2 साल से छात्रा के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहे हैं। नाबालिग के परिवार वालो ने नाबालिग के साथ पुलिस थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया है। पुलिस का कहना है कि साक्ष्य के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

मेरठ (Merath) के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की नाबालिग के परिवार वालों का कहना है कि लखीमपुरा का रहने वाला राहत खुशहाल नगर में आरआर पब्लिक स्कूल चला रहा है। स्कूल में नाबालिग लड़की भी पढ़ने जाती थी। घरवालों का कहना है कि नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ 2 साल से दुष्कर्म किया जा रहा है।

Merath

Merath: नाबालिग को धमका कर करता था गंदा काम

इस पूरी घटना के बारे में परिवार वालों को तब पता चला जब आरोपी जबरदस्ती नाबालिग के घर में घुसकर गाली गलौज करने लगा और मारा पीटी करने लगा। इस पूरी घटना के बाद नाबालिग लड़की ने 2 साल से हो रहे अत्याचार के बारे में अपने परिवार वालों को बताया।

नाबालिग लड़की का कहना है कि राहत खुशहाल उससे तमंचे के डर पर 2 साल से दुष्कर्म कर रहा है। छात्रा के परिवार द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बल्कि आरोपी पर यह भी आरोप लगाए गए हैं कि इससे पहले भी वह कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुके हैं।

Merath: पुलिस ने दर्ज किया मामला

मेरठ (Merath) के एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि 16 वर्षीय छात्रा के परिवार वालों ने केस दर्ज कराया है। जहां उनकी बेटी पढ़ती थी, वहीं के एक व्यक्ति ने छात्रा के साथ 2 साल तक गलत कार्य किया। इस पूरी घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले 2 से 3 सालों से ऐसी हरकतें कर रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here