Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आता है और आपको बता दें कि मलाइका भी कोई कसर नहीं छोड़ती है, समय-समय पर यह बताने के लिए कि वह सबसे बेहतरीन और खूबसूरत हीरोइन में से एक है। 48 साल की मलाइका अरोड़ा को देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि उनका एक बेटा भी है

Malaika Arora

क्योंकि उन्होंने अपने फैशन और लुक की वजह से अपनी उम्र का पता नहीं चलने दिया। सोशल मीडिया पर मलाइका आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। मलाइका ने वाइट कलर का लहंगा पहन रखा है, जो कि काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

Malaika Arora

हाल ही में एक शादी के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को देखा गया। डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री वेडिंग के दौरान मलाइका नजर आई।

Malaika Arora

तस्वीरों को देखकर आप जान सकते हैं कि मलाइका बखूबी जानती है कि लोगों का ध्यान अपनी और किस तरह खींचना है।

मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे में मलाइका ने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए हैं। इनकी तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

Malaika Arora

आप देख सकते हैं कि वाइट लहंगे के साथ मलाइका ने फुल स्लीव चोली पहन रखा है। लेकिन इस आउटफिट के साथ मलाइका ने दुपट्टा कैरी नहीं किया है।

Malaika Arora

अपने इस लुक को बेहतर बनाने के लिए मलाइका ने ग्रीन चौकर वाइट रानी हार और एक रिंग पहनी है। और तो और आप देख सकते हो कि इसके अलावा मलाइका ने इयररिंग्स भी नहीं पहने हैं।

Malaika Arora

आज से कुछ दिन पहले भी मलाइका ने एक वाइट साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। वाइट साड़ी के साथ मलाइका ने अपने बाल बांधकर लुक को कंप्लीट किया था।

Malaika Arora

सिंपल लुक के साथ मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही है, यह तो आप देख ही रहे होंगे। मलाइका के इस अलग अलग अंदाज में ली गई तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *