Netflix Movies Most Watched: वर्तमान समय में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज का इंतजार लोगों को रहता है। आपको बता दें पिछले सप्ताह है ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की स्ट्रीमिंग की गई। इसके बाद नेटफ्लिक्स ने पिछले सप्ताह सबसे अधिक देखी जाने वाली टॉप टेन फिल्मों की सूची जारी की। इसमें बॉलीवुड की आरआरआर और जर्सी जैसी फिल्में शामिल है। आपको बता दें इन फिल्मों का वाच टाइम 30 मई से 5 जून तक का टाइम पीरियड है।

Netflix Movies Most Watched

Netflix Movies Most Watched : यह फ़िल्म रही सबसे ऊपर

नेटफ्लिक्स द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में सबसे ज्यादा बार जिस पैन इंडिया मूवी को देखा गया है तो वह आरआरआर है। इस फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी थे। इस मूवी का सबसे अधिक 13 लाख 94 हजार घण्टो का वॉच टाइम है। यह फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म के अलावा हिंदी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 2 लाख 84 हजार घण्टो के वॉच टाइम के साथ छठें स्थान पर है। इसके अलावा शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कुछ कमाल नहीं कर पाई। यह 2 लाख 11 हजार घण्टो के वॉच टाइम के साथ नौवें स्थान पर रही। आपको बता दें शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

यह फिल्में भी रही शामिल:- बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड और अन्य फिल्में भी इस लिस्ट में शामिल है। जिनमें ट्रिपल आर के बाद ‘तोसकाना’ फ़िल्म 5 लाख 54000 घण्टो के वाच टाइम के साथ दूसरे पायदान पर रही। इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा बार देखी गई फिल्मों की सूची में द डेक टाउन, द परफेक्ट फैमिली और 4 किंग्स जैसी कई फिल्में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *