Nikki Tamboli: बिग बॉस 14 में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने बोल्ड अंदाज और गेम से लोगों का दिल जीत लिया था. अब वह दिन-ब-दिन और भी बोल्ड होती जा रही है. निक्की तंबोली कैमरे के सामने ऐसी ड्रेस पहनकर पोज देती है कि इन्हें देखने वालों के दिल घायल हो जाते हैं.

Nikki Tamboli

एक बार फिर निक्की तंबोली ने रिवीलिंग गाउन पहनकर लोगों के दिलों से छेड़छाड़ की है. उनका यह हॉट अवतार देखकर लोगों का ध्यान भटक रहा है. इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिन्हें उनके फैंस कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

Nikki Tamboli

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमिल एक्ट्रेस और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी निक्की तंबोली ने वाइन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. वह इस रिवीलिंग गाउन में किलर पोज देती हुई नजर आ रही है.

Nikki Tamboli

निक्की तंबोली की इस ड्रेस को देख कर ही पता चल रहा है कि उन्होंने यह ब्रा लेस होकर पहनी है. जिससे उनका कलीवेज साफ साफ नजर आ रहा है. इस डीपनेक ड्रेस में उनका कलीवेज देख लोग अपने दिल थाम कर बैठ गए है.

Nikki Tamboli

निक्की तंबोली का यह भारी भरकम गाउन सिर्फ दो डोरी पर टिका हुआ है. निक्की तंबोली ने यह फ्रिल वाला गाउन पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है.

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने खुले बालों के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है. निक्की तंबोली के शेयर करते ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई.

Nikki Tamboli

निक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘मैंने सुना आपने मुझे मिस किया है.’ एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *