Nora Fatehi: नोरा फतेही सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनके हर अंदाज़ को फैंस का प्यार बढ़ चढ़कर मिलता है. नोरा फतेही का नाम पिछले दिनों सुकेश चंद्रशेखर मामले से भी जुड़ा हुआ था.

अब उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है, जिसके बाद वह खुशी के मारे फुले नहीं समा रही है. वह इतनी खुश नजर आ रही है कि फिर से अपने बोल्ड अंदाज में लोगों के सामने दिखाई दे रही है.

Nora Fatehi

नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने फ्लोरल आउटफिट पहन रखा है. उनके इस लुक को देख फैंस पागल हो रहे हैं. यह वीडियो एयरपोर्ट का है जब नोरा फतेही अलग ही अंदाज में चल कर बाहर आ रही है. इससे पहले भी इनके ऐसे कई वीडियो आ चुके हैं. इस वीडियो में वह बला की खूबसूरत लग रही है.

Nora Fatehi

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है. नोरा फतेही ने ग्रीन कलर का फ्लोरल ड्रेस पहन रखा है जिसमें उनका फिगर साफ नजर आ रहा है. इस ड्रेस में उन्होंने क्रॉप टॉप और स्कर्ट को इस तरह से जोड़ा है कि वह एक ही दिखाई दे रहा है.

नोरा फतेही ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक हाi हील्स और ब्लैक हैंड बैग में रखा है. नोरा ने इसके साथ ही ब्लैक गोगल्स पहन रखे है, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं.

Nora Fatehi

नोरा फतेही के ऐसे ही वीडियोस आए दिन वायरल होते रहते हैं. इससे पहले उन्हें व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया था. इस तरह के कैजुअल और स्पोर्टी लुक में भी वह कमाल की लग रही थी. यह लुक फैंस को काफी आरामदायक और क्लासी लग रहा था.

इसके अलावा नोरा फतेही वाइट कलर की ड्रेस में अपने कातिल अंदाज से लोगों को घायल कर रही हैं. इस ड्रेस में जिसने भी उन्हें देखा वह उनका दीवाना हो गया. नोरा फतेही ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहनी है और अपने बालों को ओपन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स पहने हुए हैं.

Nora Fatehi

एक बार नोरा फतेही ने मीरा ड्रेस पहनकर फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट किया था और वह लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही थी.

नोरा फतेही ज्यादातर फ्लोरल ड्रेस में ही नजर आती हैं. इस ड्रेस के साथ लंबा सा कट लोगों को उनकी तरफ आकर्षित कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *