Nora Fatehi: नोरा फतेही के हुस्न के जलवे तो दुनिया भर में है. मोरक्को से लेकर कनाडा तक नोरा के हुस्न और खूबसूरती के दीवाने भरे पड़े हैं. लेकिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कहर मचा रही है. इनके हुस्न के जलवे को देखकर लोग पागल हुए जा रहे है.

Nora Fatehi

लोगों का कहना है कि ऐसा हुस्न है तो इसका पहरेदार भी कोई होना ही चाहिए. लेकिन नोरा फतेही के पास तो ऐसा निगेहबान है जो आशिकों की ले लेता है जान! यह नोरा के दीवानों की सांसे रोक देता है. ऐसा यही एक काला तिल नोरा ने खूबसूरत जिस्म पर है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है.

Nora Fatehi

ऊपर से लेकर नीचे तक नोरा फतेही बिल्कुल कयामत लगती है और इनके हुस्न के जलवे की तो बात ही मत पूछो. इन्हे खूबसूरती और हुस्न की मलिका भी कह सकते हैं. इनकी दिलकश अदाएं देख लोग दीवाने हुए जाते हैं.

Nora Fatehi

नोरा फतेही के सीने पर एक काला तिल है जो काफी खूबसूरत दिखता है. वह इसे फ्लॉन्ट करने का कोई भी तरीका नहीं छोड़ती. इनके चाहने वाले भी इस दिल पर बने तिल को देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं.

Nora Fatehi

अपने हॉट फिगर से सब को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही कभी साड़ी में तो कभी गाउन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती है. अगर इससे भी काम ना बने तो वह अपनी कातिल अदाओं से लोगों पर बिजली गिराती है. इसलिए आपको इनकी तस्वीरें देखने से पहले अपना दिल काबू में कर लेना चाहिए.

Nora Fatehi

नोरा फतेही के पास हुस्न और अदा दोनों ही है और वह इनका इस्तेमाल लोगों के दिलों को घायल करने के लिए करती है. लेकिन फिर भी इनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आ रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *