Banda: बाइक सवार बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, एक को लगी गोली, किसान परिवार से की थी लूटपाट

0
88
police

Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में पुलिस के साथ हुई मुठभेड के दौरान तीन फरार हुए आरोपियों को फायरिंग कर गिरफ्तार किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। आरोपियों के द्वारा की गई फायरिंग का जवाब देते हुए जब पुलिस ने फायरिंग की, तो एक आरोपी के पैर पर गोली लग गई है। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Banda

Banda : आरोपियों को जेल भेज दिया

घायल हुए आरोपी को बांदा (Banda) पुलिस ने तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है और दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि चेकिंग पॉइंट पर बुलेट सवार यह तीन आरोपी पुलिस को देखकर भागने लग गए थे। इसलिए पुलिस उनका पीछा करने लग गई। जब पुलिस आरोपियों का पीछा करने लगी तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की और एक व्यक्ति को पैर पर गोली लग गई। तीनों बदमाश बाइक से गिरने के कारण पुलिस ने तुरंत ही उन्हें धर दबोच लिया।

डीएसपी राकेश कुमार का कहना है कि 11 अगस्त के दिन इन तीनों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से इन तीनों की तलाश जारी थी। यह पूरी घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा चौकी इलाके है। इन तीनों आरोपियों ने खुद को बिजली विभाग के अधिकारी बताकर एक परिवार को बंधक बना कर लाखों के जेवर और रुपए लूट लिए थे। और तो और बंधक परिवार को जान मार देने की धमकी देकर फरार हो गए थे।

Banda: कई दिनों की मेहनत से आए पकड़ में

इस पूरी घटना के बाद से बांदा (Banda) जिले के इस इलाके में दहशत का माहौल छा गया था। किसान परिवार के द्वारा दर्ज की गई शिकायत पर इन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस में रिपोर्ट लिखने के तुरंत बाद ही तीनों आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी थी। इन तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए और तो और पुलिस ने कई टीमें भी बनाई थी। इतनी छानबीन करने के बावजूद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा। लेकिन 20 अगस्त को पुलिस चेकिंग के दौरान यह तीनों लोग सामने आ गए। फिर मुठभेड़ के बाद इन तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Banda: बड़े खुलासे होने की उम्मीद

डीएसपी राकेश कुमार का कहना है कि घायल हुए आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि उसके दो साथियों को जेल भेज दिया गया है। इन तीनों आरोपियों के पास से किसान के घर पर लूट गए सारे सामान बरामद हो गए हैं। अभी भी पूरे मामले की छानबीन चल रही है ताकि और भी खुलासे सामने आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here