Photos: आपने टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा‘ में आमना शरीफ को जरूर देखा होगा. इस सीरियल में उन्होंने कशिश का किरदार निभाया था. इस सीरियल में अपने सीधे-साधे अंदाज से लोगों के दिल में आमना शरीफ ने अपनी जगह बना ली थी. लेकिन हम आपको बता दें कि अब उनका लोग पूरी तरह बदल चुका है और अब वह काफी बोल्ड हो चुकी है.

Photos

एक्ट्रेस आमना शरीफ से पर्दे से काफी समय से गायब है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है. लेकिन इतने सालों बाद में उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है.

Photos

हाल ही में आमना शरीफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आमना शरीफ की इन तस्वीरों पर अब तक 43000 से ज्यादा लाइक आ चुके है.

Photos

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आमना शरीफ में एक ब्लैक कलर का सिमरी शॉर्ट्स पहना रखा है और इसके साथ मैचिंग क्रॉप टॉप कैरी किया है. इसके साथ ही अपनों ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चमचमाती काली जैकेट भी पहनी है. उनका यह हॉट अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इन्होंने एक के बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चलती है. जो कि लोगों के जज्बातों से खेल रही हैं. आमना शरीफ का ये बोल्ड और हॉट अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है.

Photos

लाइट मेकअप, ओपन हेयर, मैचिंग हील्स एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा क्लासी बना रहे है. फैंस भी कमेंट के जरिये इनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *