Prabhas in Salaar : साउथ इंडस्ट्री के बाहुबली मतलब प्रभास किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं है। जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखने वाले प्रभास की अगली फिल्म सालार का सभी लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसी बीच प्रभास की सालार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें प्रभास के किरदार को लेकर खुलासा किया जा रहा है।

Prabhas in Salaar

Prabhas in Salaar : पहली बार इस रोल में दिखेंगे प्रभास

साहो फिल्म के बाद पिछले काफी समय से प्रभास फिल्मी दुनिया से दूर हैं। अब इसी बीच प्रभास की आने वाली फिल्म सालार काफी चर्चाओं में है। आपको बता दें KGF 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए हर कोई काफी उत्सुक हैं। ऐसे में आपकी उत्सुकता थोड़ी और बढ़ने वाली हैं, जब आपको यह मालूम पड़ेगा कि सालार में प्रभास डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं। यह सच है कुछ मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही है कि प्रभास अपनी इस फिल्म में दो अलग किरदारों की भूमिका निभाएंगे।

कब होगी फ़िल्म रिलीज:- इस समय प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार की शूटिंग चल रही है। फिल्म का आधे से ज्यादा हिस्सा अभी भी शूट होना बाकी है जिसके तहत इस साल तो फैंस बड़े पर्दे पर प्रभास की यह शानदार मूवी नहीं देख पाएंगे। हालांकि सालार के निर्माताओं ने इस बात की घोषणा पहले ही कर दी है कि यह फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री श्रुति हसन लीड रोल में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *