R Madhavan: माधवन को अपनी फिल्म के कारण हाथ से निकल गया था खुद का घर? अभिनेता ने खुद बयां की सच्चाई

0
76
R Madhavan

R Madhavan: आर माधवन (R Madhavan) को ‘रॉकेट्री’ फिल्म बनाने में करीब 6 साल का वक्त लग गया। आर माधवन ने इस फिल्म के जरिए पहली बार निदर्शन में हाथ आजमाया है। आर माधवन ने इस फिल्म को लिखने में काफी लंबा समय भी लिया और काफी मेहनत भी की है। इस फिल्म की रिलीज के बाद लोगों ने आर माधवन के काम की सराहना भी की है।

R Madhavan: निर्देशन में आजमाया हाथ

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि आर माधवन (R Madhavan) ने अपनी फिल्म के लिए काफी सारा पैसा लगाया था। जिस वजह से इन्हें अपना घर भी बेचना पड़ गया था। इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने अजीब अजीब ट्वीट भी किया था, जिस पर आर माधवन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी। कुछ समय पहले ट्विटर पर एक यूजर ने यह लिखा कि ‘रॉकेट्री’ के डायरेक्टर ने अपने पिछले कमिटमेंट को पूरा करने के लिए इस फिल्म से दूरी बना ली थी। जिसके बाद आर माधवन ने फिल्म डायरेक्ट की और इस फिल्म के लिए पैसे जुटाना शुरू कर दिया।

R Madhavan

R Madhavan: आर माधवन ने दिया ट्वीट का जवाब

ट्विटर पर शख्स ने कहा कि फिल्म के लिए पैसे ना होने के कारण आर माधवन (R Madhavan) ने अपने घर तक को बेच दिया और वहीं दूसरी और आर माधवन का बेटा वेदांत तैराकी में देश को मेडल दिला रहा है। जब इस ट्वीट पर आर माधवन की नजर पड़ी तो उन्होंने व्यक्ति को जवाब देना जरूरी समझा है।

R Madhavan: फिल्म की सफलता से बेहद खुश हूं

आर माधवन (R Madhavan) ने उस ट्विटर वाले इंसान को जवाब देते हुए कहा है कि आप बढ़-चढ़कर मेरी जिंदगी के बारे में कृपया करके इस तरह से बातें ना करें। और तो और आर माधवन ने यह भी बताया कि उन्होंने ना ही अपना घर और ना ही किसी भी वस्तु को खोया है। सच्चाई यह है कि ‘रॉकेट्री’ से जुड़े सभी लोग इनकम टैक्स के तौर पर बड़ी रकम का भुगतान करेंगे। और तो और और माधवन ने यह भी कहा है कि फिल्म की सक्सेस काफी अच्छी रही है। जिसकी वजह से हम सब काफी खुश हैं और मैं खुशी-खुशी अपने घर में रह रहा हू।

फिलहाल हाल ही में रिलीज हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के बारे में आर माधवन (R Madhavan) से पूछा गया कि यह फिल्म फ्लॉप क्यों हुई, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अगर हम एक्टर्स को इस बारे में पता होता तो हम कोई भी फिल्म को फ्लॉप नहीं होने देते। कोई भी एक्टर खराब फिल्म बनाने के इरादे से अपना करियर दांव पर नहीं लगाता है। चाहे कोई भी फिल्म बनाओ, उसमें कड़ी मेहनत और इरादा साफ नजर आता है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ में आर माधवन ने इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण का रोल निभाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here