Merath: घूरने पर महिला ने की सरेआम युवक की पिटाई, युवक ने चाकू से किया जानलेवा हमला

0
62
Merath

Merath: मेरठ (Merath) के गंगानगर में एक सिरफिरे इंसान ने महिला पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया। यह पुरी घटना मेरठ (Merath) के गंगानगर क्षेत्र रक्षापुरम में डिफेंस कॉलोनी के छोटे गेट के सामने हुआ है। बताया जा रहा है कि सिरफिरे व्यक्ति ने महिला की गर्दन पर किसी नुकीली वस्तु से हमला किया। इस हमले के कारण महिला के गर्दन पर बहुत बड़ा चीरा आ गया है। हमला होने के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत ही महिला को नजदीकी अस्पताल ले गए। पीड़ित महिला का नाम निशा बताया जा रहा है।

आसपास के पड़ोसियों ने महिला पर हुए हमले की पूरी जानकारी सदर देहात पुलिस थाने में दे दी है। फिलहाल पुलिस पूरी छानबीन में जुट चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति अभी फरार है। निशा और मोहसिना नाम की महिला मेरठ (Merath) के परीक्षितगढ़ की रहने वाली हैं। दोनों महिलाएं शादीशुदा हैं और डिफेंस कॉलोनी में होम मेड का काम करती है।

Merath

ऐसा बताया जा रहा है कि रोज की तरह दोनों महिलाएं अपने काम की ओर जा रही थी। लेकिन आरोपी व्यक्ति राहुल पहले से ही डिफेंस कॉलोनी के पीछे वाले गेट पर मौजूद था और उसने जैसे ही निशा को देखा, उस पर नुकीली वस्तु से हमला कर दिया। हमने इतना जोर से किया गया कि निशा की गर्दन कट गई।

घटना को अंजाम देने के बाद राहुल तुरंत ही उस जगह से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि निशा के साथ मौजूद उसकी सहेली और आसपास के लोग तुरंत ही निशा को निजी अस्पताल ले गए। पुलिस को बयान देते हुए बताया गया कि आरोपी राहुल महिला का रोजाना पीछा किया करता था। यहां तक कि हमला करने के एक दिन पहले राहुल निशा को घूर घूर कर देख रहा था। घूर घूर के देखे जाने के कारण निशा ने सबके सामने राहुल की पिटाई कर दी थी। लेकिन उसके अगले दिन ही राहुल ने निशा पर हमला कर दिया।

Merath

वहीं दूसरी और सीईओ का कहना है कि निशा का किसी व्यक्ति और उसकी मां के साथ झगड़ा हुआ था, ऐसी एक बात सामने आई है। राहुल ने निशा पर हमला क्यों किया, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। फिलहाल आरोपी को चारों तरफ ढूंढा जा रहा है। यहां तक कि राहुल के परिवार से भी पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here