Uttarpradesh: शामली में 3 पैर वाले बच्चे का जन्म, भगवान का अवतार समझ देखने वालों का लगा ताँता

0
106
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के शामली के थाना चौसाना शेत्र के गांव भडी भरतपुरी मे एक नवजात बच्चे का जन्म हुआ है, लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि उस बच्चे के तीन पैर बताए जा रहे हैं। बच्चे के तीन पैर होने के कारण पूरा परिवार हैरान हो गया है। तीन पैर वाले बच्चे के जन्म की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल चुकी है। और तो और दूर-दूर से लोग बच्चे को देखने के लिए आ रहे हैं और कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि यह ईश्वरीय चमत्कार है।

Uttarpradesh: 3 पैर वाले बच्चे का जन्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के चौसाना के गांव भडी भरतपुरी में सनव्वर के घर 20 अगस्त शनिवार को एक नवजात ने जन्म लिया। इस बच्चे का जन्म सामान्य रूप से घर पर ही हो गया था। बच्चे के जन्म से ही उसके तीन पैर हैं। और तो और बच्चे के तीन पैर के साथ ही शरीर के कुछ अंग जुड़े हुए भी हैं। परिवार वालों का कहना है कि बच्चा सामान्य रूप से स्वस्थ है और सामान्य बच्चों की तरह एक्टिव भी है।

Uttarpradesh: डॉक्टर ने बताया स्वस्थ

बच्चे के जन्म के बाद जब परिवार वालों ने बच्चे को करनाल के डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने कहा कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। बल्कि नवजात बच्चे का अल्ट्रासाउंड भी कराया गया तो उसमें भी सब कुछ सामान्य बताया जा रहा है। इस अनोखे नवजात बच्चे को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी है। कुछ लोग तो बच्चे को कुदरत का करिश्मा कहते हुए भगवान का रूप मानने लग गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here