Bulandshahar: मां का मर्डर कर उसे चादर में लपेट मंदिर के पास फेंका, आरोपी बेटा और बहु गिरफ्तार

0
99
Bulandshahar

Bulandshahar: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला यह है कि बेटे ने अपनी पत्नी और साले के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी के भाई के कहने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि संपत्ति के विवाद में इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।

Bulandshahar: सम्पति का था विवाद

बुलंदशहर (Bulandshahar) पुलिस का कहना है कि किसी भारी वस्तु से पहले मां का चेहरा खराब किया गया और फिर चादर में लपेटकर मंदिर के पास फेंक दिया गया। जब गांव के लोगों ने मंदिर के पास महिला का शव देखा, तो तुरंत ही पुलिस को इत्तला दे दी। पुलिस ने तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की छानबीन अभी जारी है।

Bulandshahar: बेटा और बहु को किया गिरफ्तार

मृतक महिला के छोटे बेटे ने यह आरोप लगाया है कि उसके बड़े भाई और उसकी पत्नी ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी। पुलिस ने जब इन दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की तो उन्होंने सारी बातें सामने रख दी।

मृतक महिला की बेटियों का यह भी कहना है कि उनका बड़ा भाई संपत्ति के लालच में आज से पहले भी अपनी मां को धमकी दे चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि तीन घर, एक दुकान यह सभी उनके मां के नाम पर थी। इस संपत्ति को लेकर घर में कई बार विवाद भी छिड़ा था।

इस पूरी घटना पर बुलंदशहर (Bulandshahar) सीईओ दिलीप सिंह का कहना है कि आधी रात को पुलिस को सूचना मिली कि खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा है। छानबीन से पता चला है कि यह विवाद संपत्ति को लेकर चल रहा था। जिस वजह से बेटे ने पत्नी और साले की मदद से अपनी मां की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here