Salman Khan Net Worth : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा काम किया है। इतने सालों में सलमान खान ने सिर्फ फिल्मों में काम ही नहीं किया है बल्कि वह एक ब्रांड भी बन चुके हैं। आज हम आपको बताते हैं कि सलमान खान कितनी बड़ी संपत्ति के मालिक हैं। हमारे सूत्रों के अनुसार सलमान खान के पास 3000 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की संपत्ति है। यह संपत्ति फिल्म, टीवी, कमर्शियल, प्रॉपर्टी और अन्य सोर्सेस को मिलाकर है। हम आपको बता दें कि सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं।

Salman Khan Net Worth

Salman Khan Net Worth : इतनी है सलमान के घर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान का 3 मंजिला मकान सी फेसिंग है, जिसकी कीमत कम से कम 100 करोड रुपए के आसपास होगी। गैलेक्सी अपार्टमेंट के अलावा भी सलमान खान के पास मुंबई में और कई प्रॉपर्टीज है। जिनकी कीमत करोड़ों से भी ज्यादा की है। अगर हम मुंबई से बाहर की प्रॉपर्टी की बात करें तो मुंबई से बाहर पनवेल फार्महाउस जो कि डेढ़ सौ एकड़ तक फैला हुआ है।

पनवेल फार्महाउस में पर्सनल स्विमिंग पूल और जिम भी है और तो और कई लग्जरी सुविधा भी है। हम अक्सर देखते हैं कि सलमान खान अपने कुछ खास दोस्तों या परिवार के साथ फार्महाउस में वक्त गुजारते हैं। इस फार्महाउस की फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

देश के बाहर इतनी प्रॉपर्टी:- वहीं अगर हम देश की बाहर की बात करें तो सलमान खान के पास दुबई में भी ‘द एड्रेस डाउनटाउन बुर्ज खलीफा’ के पास खूबसूरत प्रॉपर्टी है। अगर हम सलमान खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो सलमान खान ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *