Breaking News : व्यक्ति हुआ बिजली कटौती से परेशान, मसाला और मिक्सी लेकर पहुँच गया बिजली विभाग

0
270
Breaking News

Breaking News : इस समय देश के लगभग हर हिस्से में बिजली कटौती की परेशानी है। ऐसी समस्या से संबंधित कर्नाटक से एक जबरदस्त मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति बिजली कटौती से परेशान होकर सीधा बिजली विभाग के दफ्तर ही पहुंच गया और वहां मिक्सी से मसाले पीसने लगा। उसने कहा कि घर पर बिजली नहीं आने के कारण वह घर पर मसाले नहीं पीस सकता। व्यक्ति काफी लंबे समय से बिजली कटौती से परेशान है।

Breaking News

Breaking News : व्यक्ति पहुँचा मिक्सी लेकर बिजली विभाग

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह मामला कर्नाटक के शिवमोगा जिले का है। दैनिक भास्कर में दी गई जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति इसी जिले में मंगोटे गांव का निवासी है और उसका नाम एम हनुमनथप्पा है। कुछ महीने पहले इस व्यक्ति ने अपने घर पर बिजली कटौती की समस्या को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। इन सब से परेशान होकर हनुमंथप्पा ने बिजली विभाग के बड़े अधिकारी को भी इस बात की शिकायत कर दी।

अधिकारी ने बुलाया अपने ऑफिस:- हनुमंथप्पा की शिकायत सुनकर अधिकारी ने उसे अपने दफ्तर बुला लिया। इसके बाद हनुमंथप्पा ने ऐसा कारनामा किया जो पूरे देश में वायरल हो गया। हनुमंथप्पा अपनी रसोई का मसाला और मिक्सी लेकर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंच गया। वह रोज ऑफिस जाकर मसाला पीसता, अपना फोन चार्ज करता और सारा सामान लेकर वापस घर लौट आता। हैरान करने वाली बात यह है कि हनुमंथप्पा के इस कारनामे से ऑफिस के किसी अधिकारी को कोई परेशानी नहीं थी।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल:- रिपोर्ट के अनुसार यह काफी महीनों तक चलता रहा। इसी दौरान उनका वीडियो बनाकर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जैसे ही यह सूचना बड़े अधिकारियों के पास गई विभाग में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन अब हनुमंथप्पा को आश्वासन दे दिया गया कि जल्द ही उसके घर पर बिजली कनेक्शन मिल जाएगा और उनके इलाके की बिजली सही कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here