Salman Khan Security : जाने सलमान खान का हर समय कवच बने रहने वाले बॉडीगॉर्ड शेरा की सालाना कमाई, सुनकर हैरान हो जाएंगे

0
301
Salman Khan Security

Salman Khan Security : सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान की हत्या की साजिश की खबर सामने आ रही है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी है, जिसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा डबल कर दी गई है। आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान की सुरक्षा किन के हाथों में है और उन्हें कितने पैसे दिए जाते हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा है। जो कि सलमान खान से एक साए की तरह चिप के होते हैं।

Salman Khan Security

Salman Khan Security : शेरा सलमान खान को मालिक कह कर बुलाता है

● शेरा के आए एक इंटरव्यू में शेरा ने कहा था कि वह सलमान के आजू-बाजू में नहीं बल्कि सलमान के आगे चलते हैं। ताकि सलमान पर आने वाला कोई भी खतरा पहले शेरा का सामना करें। शेरा सलमान खान को मालिक कह कर बुलाता है। अपने इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में कहते हुए शेरा ने बताया की मालिक का मतलब होता है गुरु और सलमान खान मेरे मालिक है,सब कुछ है। मैं उन पर अपनी जान भी कुर्बान कर सकता हूं, यह मेरे भगवान के समान है।

● आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेरा 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर और 1988 में मिस्टर महाराष्ट्र जूनियर के सेकंड रनर अप रह चुके हैं। शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड बनने से पहले कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटी की सुरक्षा का जिम्मा ले चुके हैं, जैसे कि माइकल जैक्सन,पेरिस हिल्टन और जैकी चैन। इन सारे इंटरनेशनल सेलिब्रिटी की सुरक्षा का जिम्मा शेरा ने उठाया था।

● शेरा ने सलमान खान की सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त कर रखा है, लेकिन बात यह है कि इन्हें सुरक्षा के लिए कितने पैसे मिलते हैं। हमारे सूत्रों की बात करें तो शेरा को सालाना 2 करोड रुपए सैलरी मिलती है। और तो और मुंबई में शेरा खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here