Sara Ali Khan : केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन सारा अली खान के फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। हाल ही में कुछ समय पहले सारा अली खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा ने जो कैरी बैग ले रखा है, उससे वह काफी ट्रोल की जा रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों सारा का यह बैग इतना सुर्खियों में बना हुआ है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan : इस कैरी बैग को लेकर ट्रोल हो रही हैं सारा

दरअसल देखा जाए तो सारा अली खान का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान ने जिम कॉस्टयूम में नजर आ रही है। लेकिन साथ ही में सारा अली खान ने एक कैरी बैग अपने हाथ में पकड़ रखा है। इस कैरी बैग के ऊपर सारा अली खान का नाम लिखा हुआ है। उसमें बैग देखने से ऐसा लग रहा है कि उस बैग के अंदर सारा ने कुछ रखा ही नहीं है। इसीलिए इस खाली बैग को देखकर सोशल मीडिया पर सारा अली खान को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

फैंस ने सारा अली खान की खिंचाई की: सारा अली खान के इस कैरी बैग वाले वीडियो पर फैन कई तरह के कमेंट पास कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि सारा अली खान की तरह हमारे घर में भी एक ऐसा बैग पड़ा है। जिसमें हम सब्जियां लेकर आते हैं। तो वहीं पर दूसरे यूजर ने लिखा है कि सब सेलिब्रिटी बस खाली बैग लेकर ही घूमते हैं इनके बैग में कुछ होता तो नहीं। वही एक यूजर ने कह दिया कि सेलिब्रिटीज को अपना खाली बैग दिखाकर शो ऑफ करना होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *