Tapsee Pannu: तापसी की ‘दोबारा’ हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ी चिंता, पहले दिन हुई सामान्य कमाई

0
254
tapsee

Tapsee Pannu: तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को रिलीज हो गई है। लेकिन इस फिल्म ने पहले ही दिन कोई खास कमाई नहीं की। लेकिन आप कह सकते हैं कि कोई कमाई भी नहीं हुई तो कोई नुकसान भी नहीं हुआ। ‘दोबारा’ फिल्म से पहले आई ‘शाबाश मिट्ठू’ के मामले में ‘दोबारा’ फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। लेकिन अनुराग कश्यप के लिए यह शॉकिंग खबर है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह इंटरनेट पर लीक हो गई। इस फिल्म को लेकर फिलहाल काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी। ‘दोबारा’ फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे पहले ही यह लीक हो गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि ‘दोबारा’ फिल्म को पायरेसी पोर्टल तमिल रॉकर्स पर लीक की गयी है। और तो और बता दें कि यह फिल्म टेलीग्राम एप्लीकेशन पर भी लीक हो चुकी है। जहां पर आसानी से लोग इस फिल्म को ऑनलाइन ही देख लेंगे। फिल्म के लीक हो जाने के कारण उसका पूरा असर बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रहा है।

Tapsee Pannu

Tapsee Pannu: पहले दिन की ओपनिंग ठीक ठाक

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 50 करोड़ की लागत लगी है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले दिन ठीक-ठाक कमाई हो गई। ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म में कोई बड़ी कमाई भी नहीं की है, तो कोई नुकसान भी नहीं किया है। रिपोर्टर्स के मुताबिक ‘शाबाश मिट्ठू’ के सामने ‘दोबारा’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन अच्छा ही रहा है। ‘दोबारा’ फिल्म ने पहले ही दिन 72 लाख रुपए की कलेक्शन की है।

Tapsee Pannu: वीकेंड में अच्छी कमाई की उम्मीद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ताप्सी पन्नू (Tapsee Pannu) ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दोबारा’ में अच्छा काम किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी स्टोरी भी काफी इंटरेस्टिंग है। तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और अनुराग ‘मनमर्जियां’ फिल्म के बाद दूसरी बार साथ आए हैं। अब तक इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है और ऐसा कहा जा रहा है कि वीकेंड पर यह फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी।

Tapsee Pannu: ऑनलाइन लीक से बिगड़ा काम

मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ जहां ऑनलाइन लीक हो गई वहीं आईएमबीडी ने भी सिर्फ 3.5 रेटिंग दी है। इस वजह से इस फिल्म की कमाई पर पूरा असर दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में आपको तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के साथ पावेल गुलाटी, राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्मों को बायकाट करने का ट्रेंड चल रहा है। इस बात को भी लेकर फिल्म मेकर्स काफी चिंता जता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here