IND vs ENG 2022 : कोहली के बचपन के कोच ने दी बड़ी सलाह, कहा- “कोहली को सिर्फ अपने खेल पर फोकस करना चाहिए”

0
491
IND vs ENG 2022

IND vs ENG 2022 : भारतीय टीम 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट मैच खेलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय टीम पिछले साल इंग्लैंड के दौरे पर गई थी जहां पांच टेस्ट मैचों की एक सीरीज होनी थी। लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के कारण सिर्फ 4 मैच ही हो सके। इसलिए अब सीरीज का पांचवां में 1 जुलाई से 5 जुलाई के बीच खेला जाएगा। पिछले साल इस भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली थे, लेकिन इस बार भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे। आपको बता दिया भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है।

IND vs ENG 2022

IND vs ENG 2022 : जो रूट vs विराट कोहली के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

अब विराट कोहली को लेकर उनके बचपन के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को जो रूट के साथ आमने-सामने होने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके साथ उन्होंने कहा कि बाकी सब चीजों को साइड में रख कर विराट कोहली को केवल अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट कोहली और जो रूट दोनों ही शानदार प्लेयर हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच हेल्दी कंपटीशन देखने को मिलेगा। राजकुमार शर्मा का मानना है कि विराट कोहली और जो रूट के बीच यह कॉम्पिटिशन सिर्फ मैदान पर देखने को मिलेगा क्योंकि मैदान के बाहर दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

गजब फॉर्म में है जो रूट:- दरअसल विराट कोहली के लिए पिछले कुछ सालों का सफर सही नहीं रहा है। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में भी विराट कोहली ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया है। इसे साल विराट कोहली 16 मैचों में सिर्फ 341 रन की बना सके। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान विराट कोहली का औसत 22.73 का रहा। जबकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई 2 मैचों की 4 पारियों में जो रूट अब तक 305 रन बना चुके हैं जिनमे उनके 2 दमदार शतक भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here