IND vs ENG : भारतीय टेस्ट टीम पर मंडराया कोरोना का खतरा, यह खिलाड़ी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

0
507
IND vs ENG

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के लिए लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। लेकिन दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस कारण रविचंद्रन अश्विन भारत में ही है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को इस बात की जानकारी दी। फिलहाल यह स्पिनर क्वारंटाइन में है और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह लंदन के लिए रवाना हो सकेंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम ना छापने के दावे पर पीटीआई को बताया, “अश्विन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए हैं। वह कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन हम उम्मीद लगाई जा रही है कि 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच से पहले वह ठीक हो जाएंगे।”

IND vs ENG

IND vs ENG : अश्विन लीसेस्टर के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेल पाएंगे

सूत्र ने यह भी बताया कि कोरोना की चपेट में आने के कारण अश्विन लीसेस्टर के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेल पाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत को रीशेड्यूल हुए टेस्ट मैच से पहले इस टीम के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है।

बाकी खिलाड़ी पहुंचे इंग्लैंड:- रविचंद्रन अश्विन के अलावा बाकी सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। भारतीय टीम एकमात्र टेस्ट के लिए प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है। बीसीसीआई ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय टीम के नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि चोटिल होने के कारण केएल राहुल टीम से बाहर हैं और इसके बाद यह दोनों खिलाड़ी ही भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here