Prayagraj: सर्राफा व्यापारी से चांदी लूटने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार, तीनों लोग है पुलिस में सिपाही

0
519
chandi

Prayagraj: प्रयागराज (Prayagraj) में सर्राफा व्यापारी के साथ लूटपाट के मामले में पुलिस ने तीन सिपाहियों को हिरासत में लिया है। प्रतापगढ़ जिले के तीनों सिपाहियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने का आदेश दिया गया है। दरअसल मामला यह है कि, सर्राफा व्यापारी विक्रम के साथ प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र इलाके में 6 अगस्त को 4 किलो चांदी की लूट की वारदात हुई थी। पीड़ित ने तुरंत ही उच्च अधिकारी से मिलकर उन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Prayagraj

Prayagraj : सिपाहियों ने ही लूटी चांदी

जानकारी के अनुसार सर्राफा व्यापारी विक्रम प्रयागराज आए थे। वहां आने के बाद तीन सिपाहियों ने विक्रम से 4 किलो चांदी लूट ली और कहा कि यह चोरी का माल है। और तो और तीनों पुलिस वालों ने विक्रम को अपना मुंह बंद रखने की धमकी भी दी थी। विक्रम में शाहगंज थाना जाकर तीनों सिपाहियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Prayagraj : चोरी का माल बता लूटी चांदी

प्रयागराज (Prayagraj) पुलिस की छानबीन के दौरान उन तीनों पुलिस वालों का नाम सामने आया है। इनकी सिपाही राकेश सिंह निवासी निठावरी अलीगढ़, सिपाही राहुल सिंह निवासी कृष्णा नगर मथुरा, सिपाही धर्म धुरंधर गुप्ता निवासी छित्तमपुर मुगलसराय के रूप में पहचान हुई है। तीनों सिपाहियों की फिलहाल प्रतापगढ़ में पोस्टिंग बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों आरोपी सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here