IPL 2022 : उमेश यादव ने किया गजब कारनामा, बल्लेबाज के उड़ गये देख कर होश, ऐसे किया पडीक्कल को आउट

0
111
IPL 2022

IPL 2022 : उमेश यादव ने आईपीएल 2005 के पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीजन में अब तक वह कुल 15 विकेट ले चुके हैं। उमेश यादव ने सोमवार को हुए मुकाबले में देवदत्त पडीक्कल को शानदार कैच पकड़कर आउट किया। केकेआर ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। उस समय तक राजस्थान ने 9 ओवर में 2 विकेट पर 58 रन बना लिए थे। ओपनिंग जोड़ी जोस बटलर और पडीक्कल बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। अब कोलकाता की टीम को प्लेऑफ में रहने के लिए बाकी बचे सभी पांच मैच जीतने होंगे।

IPL 2022

IPL 2022 : ऐसा रहा मैच का हाल

राजस्थान की टीम ने मैच की शुरुआत धीरे से ही की। पहले दो ओवर में कोई भी विकेट नहीं गया। इसके बाद तीसरा ओवर उमेश यादव डाल रहे थे। देवदत्त ने ओवर की पहली गेंद पर सीधा शॉट खेला। उमेश यादव ने इस शॉट को एक हाथ से रोक कर शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने 5 गेंद पर 2 रन बनाए। आईपीएल सीजन 2022 में सबसे अधिक तीन शतक लगाने वाले जोस बटलर इस मैच में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। 25 गेंदों में 22 रन बनाकर वह वापस पवेलियन लौट गए। इस सीजन में वह 588 रन बना चुके हैं।

राजस्थान अभी तीसरे नम्बर पर

पूर्व चैंपियन रह चुके राजस्थान की टीम अभी तीसरे नंबर पर है। इससे पहले खेले गए 9 मैचों में उसने 6 जीत हासिल की है। इसके अलावा तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा कोलकाता की टीम 9 मैचों में से सिर्फ 3 मैच ही जीत सकी है। अभी 6 अंक के साथ कोलकाता की टीम पॉइंट टेबल में आठवें स्थान पर है। पिछले सीजन में केकेआर की टीम फाइनल तक पहुंची थी। लेकिन आईपीएल 2022 के सीजन में वह कुछ कमाल नहीं कर पाई।

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम ने सबसे शानदार प्रदर्शन किया है। इसी के साथ गुजरात की टीम सबसे ऊपर है। पहली बार T20 लीग में खेल रही गुजरात की टीम 9 मैचों में से 8 में जीत चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here