Ravindra Jadeja: जडेजा के आते ही यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, बेंच पर बैठे बैठे हो रहा कैरियर बर्बाद!

0
500
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज में भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को भी खेलने का मौका मिला है. उन्होंने अपना शानदार खेल दिखाया है. लेकिन सीरीज के बीच में ही वह चोटिल हो गए थे, जिस कारण उन्हें बाहर होना पड़ा था. लेकिन अब वह अपनी चोट से बिल्कुल ठीक हो चुके हैं और टीम में वापसी कर ली है. लेकिन उनकी वापसी से एक खिलाड़ी को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है.

मैं खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है, लेकिन अब उसे टीम से बाहर बेंच पर बैठना पड़ रहा है. इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में तो शामिल किया गया लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

patle

Ravindra Jadeja : ये खिलाड़ी हुआ बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज से पहले खेले गए वनडे सीरीज में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल हो गए थे. इसके बाद उनकी जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. वनडे सीरीज के कई मुकाबले अक्षर पटेल ने टीम को जिताये थे, लेकिन T20 सीरीज में अब चोट से उबरने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी हो चुकी है. इसलिए ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल को टीम से बाहर होना पड़ा है.

Ravindra Jadeja : वनडे सीरीज में किया कमाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया. खेले गए दो वनडे मैचों में उन्होंने 85 रन बनाए और 2 विकेट हासिल किए. दूसरे वनडे मुकाबले में अक्षर पटेल ने 35 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 64 रन की पारी खेली थी और गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी चटकाया था. उन्होंने दूसरे वनडे मुकाबले में भारत को अकेले ही जीत दिलाई थी.

Ravindra Jadeja : जडेजा का इस सीरीज मे शानदार प्रदर्शन

अगर हम बात करें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तो वह भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में उन्होंने 42 रन बनाए और 6 की इकोनामी से रन देते हुए 2 विकेट भी चटकाने में कामयाब हुए. वनडे सीरीज के प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्हें दाहिने घुटने में चोट लग गई थी. इसलिए उन्हें तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here